scriptBB11: हिना को हुई जेल…उनके साथ दो और भुगतेंगे कालकोठरी की सजा…जानें कौन हैं वो? | BB11: hiten tejwani will go to jail with hina khan and benafsha | Patrika News
मनोरंजन

BB11: हिना को हुई जेल…उनके साथ दो और भुगतेंगे कालकोठरी की सजा…जानें कौन हैं वो?

हिना को हुई जेल…उनके साथ दो और भुगतेंगे कालकोठरी की सजा…जानें कौन हैं वो…

Nov 09, 2017 / 04:12 pm

dilip chaturvedi

BIGG BOSS

BIGG BOSS

कहते हैं ना कि कभी-कभी इंसान की चतुराई खुद पर भारी पड़ जाती है। बात जब बिग बॉस की हो, तो यहां चालाकी…चतुराई…राजनीति की कोई जगह नहीं है। पहली बात सब कुछ कैमरे में कैद होता है। ये भी जरूरी नहीं कि कैमरे में आने के लिए आपको साम दंड भेद अपनाना पड़े। बस, इस घर में गेम खेलना है। दर्शकों का मनोरंजन करना है…यदि आप दर्शकों की आंखों की किरकिरी बने, तो फिर गए काम से…कुछ ऐसा ही अब हिना खान के साथ हो रहा है। उन्होंने अपने सेलेब होने का घमंड तो शो के शुरुआती दिनों से ही दिखा दिया था और घर के साथ-साथ दर्शकों की नजरों में भी खलनायिका बनती जा रही हैं। ये कोई डेली सोप नहीं है…रिएलिटी शो है…यहां सहानुभूति से आप कुछ दिन घर में ठहर सकते हैं, जबकि सच तो यह है कि आप कोई ऐस काम न करें, जिससे दर्शकों में आपकी इमेज धूमिल हो। हमने आपको पहले भी हिना खान के बारे में बताथा कि वो बिग बॉस के घर की वैम्प बन गई हैं और हमारी ये बात सच साबित हुई। हिना खान को घर वालों ने कालकोठरी में डाल दिया है। सबसे पहले कालकोठरी की सजा के लिए बेनाफ्शा को चुना गया उसके बाद हिना खान को। इन दोनों के अलावा एक और शख्स है, जिसे सजा मिली है, उसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे।

 

बता दें कि बिग बॉस का घर अब दो गुट में बंट गया है। एक गुट को शिल्पा शिंदे लीड कर रही हैं, जबकि दूसरे गुछ की मास्टर माइंड हिना खान हैं। दोनों गुट सिर्फ और सिर्फ लड़ाई झगड़े पर उतारू हैं। इसका सीधा असर एक बार फिर लग्जरी बजट टॉस्क पर पड़ा। पहले हम दोनों $गुट के बारे में बात करते हैं कि किसके साथ कौन है? हिना गुट में प्रियांक शर्मा, हिना खान, बेनाफ्शा सूनावाला और लव त्यागी हैं, जबकि शिल्पा गुट में अर्शी खान, बंदगी कालरा, आकाश डडलानी और पुनीश शर्मा का है। बाकी मेंबर्स का इन दोनों गुट से कोई लेना देना नहीं है।

गौरतलब है कि दोनों गुटों में हुई भंयकर लड़ाई के बाद बिग बॉस ने इस हफ्ते के लग्जरी बजट टॉस्क की घोषणा कर दी। इस टॉस्क के लिए गार्डन एरिया में एक रॉकेट रखा हुआ था और इसमें सभी कंटेस्टेंट्स को बैठना था। जैसे ही बिग बॉस द्वारा टेक ऑफ का अलार्म बजाया जाता, वैसे ही एक कंटेस्टेंट इस रॉकेट से उतर सकता था, लेकिन जैसा कि हर कंटेस्टेंट पर बिग बॉस ने कुछ रुपए लगाए थे और जैसे ही वह शख्स रॉकेट से उतरता बिग बॉस प्राइज मनी ने उतनी राशि काटते जा रहे थे। साथ ही जो भी रॉकेट से उतर रहा था वह कैप्टेंसी टॉस्क का दावेदार बन जाता। इस टॉस्क के आखिरी में प्रियांक, सपना, बेनाफ्शा, विकास, हितेन और हिना ही बचे रहे। जैसे ही घर के मौजूदा कैप्टन पुनीश घर के अंदर सोने गए, वैसे ही रॉकेट पर मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स या तो वॉशरुम जाने के लिए या फिर अपने कपड़े बदलने के लिए एक-एक करके रॉकेट से उतरे और वापस रॉकेट पर बैठ गए। दरअसल, ये लोग पुनीश को टारगेट बनाना चाहते थे, लेकिन अपनी चाल में खुद हि फंस गए।

टॉस्क के हर नियम का उल्लघंन करने पर बिग बॉस ने इस टॉस्क को भी रद्द कर दिया और इस तरह से प्राइजमनी जीरो हो गई। अब अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि सभी एक दूसरे पर इस टॉस्क को रद्द करवाने का आरोप लगाते हुए नजर आएंगे। हिना पुनीश पर आरोप लगाते हुए कहती हैं कि यदि वह सोते नहीं, तो ये टॉस्क रद्द नहीं होता। बिग बॉस ने घरवालों से उन दो ऐसे शख्स के नाम की घोषणा करने के लिए कहा, जिन्होंने इस टॉस्क में सबसे खराब प्रदर्शन किया।

ताजा मिली रिपोर्ट के मुताबिक सभी ने आपसी सहमति से हितेन और हिना का नाम लिया। इससे जाहिर है कि बेनाफ्शा और हिना के साथ हितेन कालकोठरी की सजा भुगतेंगे। बता दें कि बेनाफ्शा को काल कोठरी की सजा इसलिए सुनाई गई, क्योंकि उन्होंने लड़ाई के दौरान आकाश के बाल खींचे थे। इस तरह अब बिग बॉस के आगे के एपीसोड्स में और भी मजा आने वाला है, क्योंकि हितेन को जा सजा मिली है, उसके पीछे कहीं न कहीं हिना का ही हाथ है। आखिरकार, हितेन भी हिना की चाल का शिकार बन गए।

Home / Entertainment / BB11: हिना को हुई जेल…उनके साथ दो और भुगतेंगे कालकोठरी की सजा…जानें कौन हैं वो?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो