scriptबिग बॉस में होने जा रही है दो हॉट एंड बोल्ड हसीनाओं की एंट्री, एक से है सलमान का कनेक्शन, जानें कौन हैं वो? | BB11: This week will Two new wild card entry in bigg boss house | Patrika News
मनोरंजन

बिग बॉस में होने जा रही है दो हॉट एंड बोल्ड हसीनाओं की एंट्री, एक से है सलमान का कनेक्शन, जानें कौन हैं वो?

बिग बॉस में होने जा रही है दो हॉट एंड बोल्ड हसीनाओं की एंट्री, एक से है सलमान का कनेक्शन, जानें कौन हैं वो?

Nov 08, 2017 / 06:35 pm

dilip chaturvedi

BB11

BB11

आने वाले दिनों में बिग बॉस के घर का माहौल और भी ज्यादा बिगडऩे वाला है। अब तक जो युवा प्रतिभागी हिना खान के इर्द-गिर्द मंडरा रहे हैं, हो सकता है आने वाले दिनों में वो हिना के पास भी न फटकें। जी हां, इस विवादित शो में अभी वो गर्माहाहहट देखने को नहीं मिली है, जिसके लिए ये जाना जाता है। कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि घर के अंदर शिल्पा शिंदे के अलावा कोई भी प्रतिभागी गेम को सही ढंग से नहीं खेल पा रहा है। हिना खान खुद स्टैंड लेने की बजाय दूसरों के कंधों पर बंदूक चला रही हैं। ऐसे में बिग बॉस के आगे के एपीसोड्स में ट्वीस्ट लाने के लिए दो नई हसीनाओं को वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में एंट्री में दी जा रही है। सूत्रों की मानें, तो ये दोनों हसीनाएं इसी वीक में घर के अंदर प्रवेश कर जाएंगी।

 

Next wild card #bb11 contestant #nataliakayy from london

A post shared by बिग बॉस11 (@big.boss.season11) on

#nohashtags Photographer – @mayurnarangikar MUA – @salman.khan.786

A post shared by Zoya Afroz (@zoyaafroz) on

A post shared by Zoya Afroz (@zoyaafroz) on

गौरतलब है कि इस बात की जानकारी एक्स बिग कंटेस्टेंट मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया पर लीक कर दी है। ये दोनों हसीनाएं हैं जोया अफरोज और नतालिया काय। बात जोया अफरोजकी करें, तो इनका सलमान खान के साथ पुराना कनेक्शन है। जी हां, सलमान की फिल्म ‘हम साथ साथ’ जोया काम कर चुकी हैं। अब जब वो सलमान के साथ काम कर चुकी हैं, तो यकीनन, उन्हें इस शो में सलमान का सपोर्ट भी मिलेगा। वही दूसरी ओर जोया के साथ नतालिया काय बिग बॉस के घर में एंट्री करने जा रही हैं। बता दें कि नतालिया लंदन बेस्ड मॉडल हैं और इस बार बिग बॉस के घर में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

वाइल्ड कार्ड एंट्री से हिना खान सबसे ज्यादा नाक भौं सिकोड़ती हैं। अब देखना यह होगा कि इन दो बोल्ड एंड हॉट हसीनाओं के घर में आने से उन पर क्या बीतेगी? वैसे एक बात तो तय है कि इन दोनों के आने से घर सारे घर वालों पर बिजली गिरने वाली है। कई सवाल उठ रहे हैं, मसलन, क्या पुनीस अपने पुराने किरदार में नजर आएंगे यानी बंदगी को छोड़कर इन दोनों में से किसी एक के करीब आने की कोशिश करेंगे। यूं तो अब तक बिग बास के घर में अर्शी खान, हिना खान और शिल्पा शिंदे जैसे लोगों का बोलबाला है, लेकिन इनकी हुकूमत को उजाडऩे आ रही हैं जोया और नतालिया।

Home / Entertainment / बिग बॉस में होने जा रही है दो हॉट एंड बोल्ड हसीनाओं की एंट्री, एक से है सलमान का कनेक्शन, जानें कौन हैं वो?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो