scriptबीबी 9:कैप्टन बनने के लिए खाने पड़े डंडे,रोशेल ने किया पोल डांस | BB9 rochelle attracted all by poll dance | Patrika News
TV न्यूज

बीबी 9:कैप्टन बनने के लिए खाने पड़े डंडे,रोशेल ने किया पोल डांस

मेम्बर्स ने जमकर डंडे खाए और कैप्टन केे रूप में सुयश का चयन किया।रोशेल की मनमोहक अदाओं पर रिषभ दीवाने होकर उनके साथ झूमने लगे

Nov 16, 2015 / 01:09 pm

राखी सिंह

rochelle

rochelle

मुंबई। बिग बॉस 9 के कंटेसटेंट्स पर दिवाली का खुमार अभी तक छाया हुआ है। इस फेस्टिवल को इन हाउस सभी पार्टिसिपेंट्स ने पूरे जोश के साथ सेलीब्रेट किया।दिवाली सेलीब्रेशन में टास्क के दौरान रोशेल के पोल डांस ने उनके अंदर छिपे हिडन टेलेंट देख सब हैरान हो गए।वही दूसरी तरफ इस सेलीब्रेशन की मस्ती के बाद घर का नया कैप्टन बनने के लिए कंटेसटेंट्स को डंडे खाने पड़े।

पहले तो दिवाली सेलीब्रेशन में दिए गए ‘बिग बॉस गॉट टैलेंट टास्क’ के अंदर बिग बॉस हाउस में सभी मेम्बर्स को विभिन्न परफोर्मेंस देने थे। इस टास्क में रोशेल और रिमी को डांस परफोर्मेंस देनी थी। रिमी ने जहां ‘बीड़ी जलईले’ सॉन्ग पर परफोर्म किया वहीं रोशेल ने ‘पोल डांस’ किया। रोशेल की मनमोहक अदाओं पर रिषभ दीवाने होकर उनके साथ झूमने लगे। रोशेल के सेक्सी डांस को देख हर कोई हैरान था।

शो में दिवाली सेलीब्रेशन के बाद इन सदस्यों के डंडे खाने की नौबत आ गई। बिग बॉस ने मेम्बर्स को पूछा था कि वे किसे अपना कैप्टन बनाना चाहते है और इसके लिए रोशेल,सुयश और प्रिंस का नाम सामने आया।इन तीनों कंटेस्टेंट्स को अगली सुबह ‘रंग दे बसंती’ सॉन्ग पर अपना नया कैप्टन चुनने का टास्क दिया गया। इस टास्क में कैप्टन के लिए चुने गए इन तीनों कंटेस्टेंट्स पर स्पॉन्ज लगे डंडे पर लाल रंग लगाकर उसे इन मेम्बर्स पर लगाना था। जिस मेम्बर पर सबसे कम रंग लगेगा वही कैप्टन चुना जाना था। इन मेम्बर्स ने जमकर डंडे खाए और कैप्टन केे रूप में सुयश का चयन किया गया।

Home / Entertainment / TV News / बीबी 9:कैप्टन बनने के लिए खाने पड़े डंडे,रोशेल ने किया पोल डांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो