scriptरेप केस में फंस गया है राम- महादेव जैसे शोज में रोल कर चुका एक्टर, बलात्कार मामले में रिपोर्ट्स आईं पॉजिटिव | beyhadh actor piyush sahdev has been found guilty in rape case | Patrika News
मनोरंजन

रेप केस में फंस गया है राम- महादेव जैसे शोज में रोल कर चुका एक्टर, बलात्कार मामले में रिपोर्ट्स आईं पॉजिटिव

रेप केस में फंस गया है राम- महादेव जैसे शोज में रोल कर चुका एक्टर, बलात्कार मामले में रिपोर्ट्स आईं पॉजिटिव

Dec 14, 2017 / 01:35 pm

Riya Jain

piyush sahdev

piyush sahdev

टीवी इंडस्ट्री में ये क्या हो रहा है। खबरों की माने तो टीवी सीरियल बेहद में काम कर चुके कलाकार पियूष सहदेव पर बालात्कार का आरोप लगा है। जी हां यकीन करना मुश्किल है पर खबर है की जिस लड़की ने पियूष पर आरोप लगाया है वो एक मॉडल है। हांलाकि इस मॅाडल ने अभी अपनी पहचान छुपाने का फैसला किया है। पुलिस से मिली जानकारी में पता चला है की पियूष को 22 नवम्बर के दिन आईपीसी की धारा 376 के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया था और पियूष को 27 नवम्बर तक बेल नहीं दी जायेगी।

और अब खबरों के मुताबिक एक्टर की मेडिकल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी बात से अंदेशा लगाया जा सकता है की उनपर लगा आरोप सही है। 23 साल की एक महिला ने पीयूष पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। इस समय भी एक्टर मुंबई के आर्थर रोड स्थित जेल में बंद हैं। उनकी जमानत याचिका को कोर्ट ने नामंजूर कर दिया है।

वैसे काफी समय से पीयूष की बीवी आकांक्षा रावत के साथ तलाक को लेकर खबरे भी सामने आ रही थी। उस समय बताया गया था कि पियूष का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर चल रहा था, जिसकी वजह से उनका तलाक हुआ है। एक ऑनलाइन साइट के द्वारा खबर मिली थी की पियूष ने अपनी बीवी को यह जानते हुए भी छोड़ दिया कि उसको 1 महीने पहले पैनिक अटैक आया था। उसे आकांक्षा की कोई चिंता ही नहीं थी। इसीलिए दोनो के बीच पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर भी कोई इंटरेक्शन नहीं हुआ था।

लेकिन इस पर जब खुद पीयूष का बयान सामने आया तो उन्होंने बताया की,- मैं पहले से ही काफी खराब समय से गुजर रहा हूं और इस तरह की खबरें केवल मुझे दुख ही पहुंचाने का काम कर रही हैं। मेरी सभी से यह गुजारिश है कि इस तरह की खबरों पर भरोसा न करें, जो आग में घी का काम कर रही हैं। हां, यह सच है कि आकांक्षा और मैं अलग हो रहे हैं और हमारा तलाक पहले ही प्रोसेस हो चुका है लेकिन जो अफवाहें आ रही हैं वो सही नहीं है।

बता दें पीयूष सहदेव वहीं एक्टर हैं जो अब तक देवों के देव महादेव, मीत मिला दे रब्बा और बेहद जैसे पॅापुसर शोज में बतौर एक लीड एक्टर काम कर चुके हैं। साथ ही उनकी सोशल मीडिया पर भी बड़ी फैन फॉलोइंग है।

Home / Entertainment / रेप केस में फंस गया है राम- महादेव जैसे शोज में रोल कर चुका एक्टर, बलात्कार मामले में रिपोर्ट्स आईं पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो