scriptविदेशी फैन की सलाह पर सौम्या टंडन ने किया बेटे का नामकरण | bhabhiji ghar par hain fame saumya tandon revealed son name | Patrika News

विदेशी फैन की सलाह पर सौम्या टंडन ने किया बेटे का नामकरण

locationमुंबईPublished: Feb 17, 2019 12:39:59 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सिंगापुर के जिस फैंस ने उन्हें इस नाम का सुझाव दिया है। उस महिला फैंस के लिए सौम्या टंडन ने एक तोहफा …

saumya tandon

saumya tandon

टीवी सीरियल ‘Bhabhiji Ghar Par Hain’ फेम अनीता भाभी यानी Saumya Tandon इन दिनों अपने बेटे को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि पिछले महीने सौम्या मां बनी थी। सौम्या टंडन ने बेटे के जन्म की खुशी सोशल मीड‍िया पर शेयर करते हुए फैंस से अपने बच्चे का नाम रखने को कहा था। उन्होंने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है। फैंस की ओर से आए बहुत सारे नाम की लिस्ट में से एक नाम सौम्य ने चुन लिया है।

saumya tandon

सौम्या टंडन ने बताया, मैंने अपने बेटे का नाम Miran रखा है। ये नाम लड़कियों का होता है, इसल‍िए मैंने इसमें एक a जोड़ द‍िया है। अब मेरे बेटे का नाम Miraan Tandon Singh (मिरान टंडन स‍िंह) है। इस नाम का मतलब होता है, राजाओं का राजा।

saumya tandon

सिंगापुर के जिस फैंस ने उन्हें इस नाम का सुझाव दिया है। उस महिला फैंस के लिए सौम्या टंडन ने एक तोहफा भी भेजा हैं और साथ ही उनको शुक्रिया भी किया है। सौम्या अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट की फोटो और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। वे अपनी हेल्थ को लेकर काफी सजग रहती है। आपको बता दें कि सौम्या फिल्म ‘जब वी मेट’ में नज़र आ चुकी हैं। इसमें वो करीना कपूर की बहन के किरदार में नजर आई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो