भारती सिंह को शराब पीते देख अर्चना पूरन सिहं ने कही ये बात, क्या होगा पति हर्ष लिम्बाचिया का रिएक्शन

By: Shweta Dhobhal
| Published: 03 Dec 2019, 02:54 PM IST
भारती सिंह को शराब पीते देख अर्चना पूरन सिहं ने कही ये बात, क्या होगा पति हर्ष लिम्बाचिया का रिएक्शन
pruan singh comment on harsh post

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiya) की है आज दूसरी सालगिराह

भारती और हर्ष ने सालगिराह (annivarsary) की एक-दूसरे को दी मुबारकबाद

फोटो देख अर्चना पूरन सिंह (Archna puran singh) किया कमेंट

नई दिल्ली। जहां कॉमेडी किंग के नाम से कपिल शर्मा (Kapil sharma) जाने जाते हैं वहीं कॉमीडियन क्वीन के नाम से भारती सिंह जानी जाती है। भारती सिंह (Bharti singh) ने 3 दिसंबर 2017 में हर्ष लिम्बाचिया (harssh limbachiyaa) से शादी रचा ली थी। आप भारती को और हर्ष को शादी के बंधन में बंधे पूरे दो साल हो चुके हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें प्री वेडिंग से लेकर हल्दी और शादी तक की तस्वीरें हैं।

वैसे तो भारती और हर्ष को हमेशा कॉमेडी करते हुए देखा गया है। लेकिन इन तस्वीरों को देख आपको इस कपल का रोमांटिक अंदाज भी दिखने को मिलेगा। भारती ने दूसरी सालगिराह पर तस्वीर शेयर करते हुए पति हर्ष के लिए लिखा 'हर्ष मैं तुम्हारे बिना अपनी लाइफ का एक पल भी नहीं सोच सकती। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और मुझसे ज्यादा तुम मुझे प्यार करते हो। छोटे बेबी को जैसे रखते हैं वैसा तुमने मुझे रखा है और हमेशा मेरी हर जिद मानी है। मैं भगवान से यही कहूंगी सात जन्म ही नहीं हर जन्म में तुम ही मेरे पति बनो।'

वहीं हर्ष ने भी खास अंदाज में बधाई दी है। हर्ष ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें भारती हाथ में बोतल लिए दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए हर्ष ने लिखा है कि '2 साल बाद भी ये ऐसी ही है, पर मुझे पसंद है।' वैसे तो हर्ष की इस पोस्ट पर कई कमेंट आए लेकिन सबसे ख़ास कमेंट जो था वो था अर्चना पूरन सिंह का। इस पोस्ट पर अर्चना ने भारती और हर्ष की चुटकी लेते हुए लिखा- सालगिरह की बधाई। आगे लिखा है 'जुग, जुग जियो, इक दूजे दा खून पियो।' अर्चना के अलावा मुक्ति मोहन, एरिका फर्नांडिस, अंकिता लोखंडे और अन्य कई लोगों ने अपने पसंदीदा अंदाज में उन्हें शादी की दूसरी सालगिरह की बधाई दी है।

Archana puran singh comment on haarsh limbachiyaa post
Show More