scriptदाढ़ी-मूंछ पर कमेंट करना भारती सिंह को पड़ा भारी, कॉमेडियन ने हाथ जोड़कर मांगी माफी | bharti singh apologies after she gets troll on her statement | Patrika News
नई दिल्ली

दाढ़ी-मूंछ पर कमेंट करना भारती सिंह को पड़ा भारी, कॉमेडियन ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

कॉमेडियन भारती सिंह आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। ये टीवी का बड़ा नाम हैं। एक पुराने वीडियो के चलते इन दिनों ये सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह दाढ़ी मूंछ पर बात करती नजर आ रही हैं, लेकिन उनका यह बयान लोगों को पसंद नहीं आया, जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जाने लगा, वहीं खबर है कि शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) ने पुलिस केस करने का भी फैसला कर लिया है।

नई दिल्लीMay 16, 2022 / 03:54 pm

Shweta Bajpai

bharti singh apologies after she gets troll on her statement

bharti singh apologies after she gets troll on her statement

लोगों ने भारती के बयान को आपत्तिजनक बताते हुए उन्हें मर्यादा में रहने की बात कह दी। वह अब ट्विटर पर जमकर ट्रोल हो रही हैं।

वायरल हुए वीडियो में भारती सिंह कहती हैं, “मूंछ क्यों नहीं चाहिए? दाढ़ी मूंछ के बड़े फायदे होते हैं, दूध पीयो और दाढ़ी मुंह में डालो सवैयों का टेस्ट आता है। मेरी काफी दोस्तों की शादी हुई है न, जिनकी इतनी इतनी दाढ़ी है। सारा दिन दाढ़ी से जुएं निकालती रहती हैं।”
https://twitter.com/bharti_lalli?ref_src=twsrc%5Etfw
भारती के इस बयान पर बवाल मचा हुआ है। ट्विटर पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। दाढ़ी पर भारती के कमेंट पर कई लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। मामले को बढ़ता देख भारती ने इसपर सभी से माफी मांगी, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।

भारती सिंह ने वीडियो में कहा कि मैंने वो वीडियो बार बार देखा. उन्होंने लोगों से अपील की है कि आप लोगों भी वो वीडियो देखें।
https://twitter.com/bharti_lalli?ref_src=twsrc%5Etfw
भारती ने आगे कहा- मैंने कभी भी किसी धर्म या किसी जाति के बारे में नहीं बोली कि इस धर्म के लोग दाढ़ी रखते हैं और ये प्रॉब्लम होती है। मैंने किसी पंजाबी के लिए नहीं बोला है कि वो दाढ़ी रखते हैं और परेशानी होती है। मैं जनरल बोल रही थी। कॉमेडी कर रही थी अपनी दोस्त के साथ। दाढ़ी-मूंछे तो आज कल हर कोई रखता है, लेकिन अगर मेरी बात से किसी भी धर्म के लोगों को दुख पहुंचा है तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं। मैं खुद पंजाबी हूं। मैं अमृतसर में पैदा हुई हूं।मैं पंजाब का मान पूरा रखूंगी और मुझे गर्व है कि मैं पंजाबी हूं।

वीडियो के साथ भारती ने कैप्शन में लिखा है- मैं कॉमेडी करती हूं लोगों को खुश करने के लिए, ना कि किसी का दिल दुखाने के लिए अगर मेरी किसी बात से कोई हर्ट हुआ हो तो माफ कर देना अपनी बहन समझकर।

Home / New Delhi / दाढ़ी-मूंछ पर कमेंट करना भारती सिंह को पड़ा भारी, कॉमेडियन ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो