scriptBig Boss 14 के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने शूट किया प्रोमो, तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल | Big boss 13 winner Sidharth Shukla photo viral from big boss 14 set | Patrika News
TV न्यूज

Big Boss 14 के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने शूट किया प्रोमो, तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल

अब जल्द ही ‘बिग बॉस 14’ शुरू होने वाला है। इस सीजन के लिए भी ऑडियंस काफी एक्साइटिड है। आए दिन शो से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आती रहती है।

नई दिल्लीSep 18, 2020 / 05:41 pm

Sunita Adhikari

sidharth_shukla_shoot.jpg

sidharth shukla shoot

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर दर्शकों में हमेशा से क्रेज रहा है। यह शो कई लोगों का फेवरिट है। इस शो के लिए हर साल दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बिग बॉस टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहता है। वहीं अब जल्द ही ‘बिग बॉस 14’ शुरू होने वाला है। इस सीजन के लिए भी ऑडियंस काफी एक्साइटिड है। आए दिन शो से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आती रहती है।
वहीं, बिग बॉस 14 की एक तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ रहे हैं। वायरल तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला ब्लैक पैंट शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। जिसमें सिद्धार्थ काफी हैंडसम लग रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की इस तस्वीर को टीम सिद्धार्थ शुक्ला के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। सिद्धार्थ शुक्ला की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।
https://twitter.com/hashtag/SidharthShukla?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
खबरों के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला ये तस्वीर बिग बॉस 14 के प्रोमो शूट के दौरान की है। सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, पूर्व बिग बॉस विनर गौहर खान और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा शूटिंग प्रोमो के लिए शूट कर रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस का पिछला सीजन काफी हिट रहा था। टीआरपी के मामले में बिग बॉस 13 ने बाकी सभी सीजन्स को पीछे छोड़ दिया था। ऐसे में बिग बॉस 14 को भी सुपरहिट बनाने के लिए शो के मेकर्स शो में अलग-अलग मसाला डालने की कोशिश कर रहे हैं।
बता दें कि बिग बॉस 14 का सेट मुंबई के फिल्मसिटी में तेजी से तैयार किया जा रहा है। इस शो का ग्रैंड प्रीमियर 4 अक्टूबर को किया जाएगा। वहीं, इस शो का प्रोमो वीडियो पहले ही रिलीज किया जा चुका है। जिसमें सलमान खान का एक अलग ही अंदाज नजर आ चुका है। सलमान खान इस शो में हफ्ते में दो दिन नजर आते हैं। जिसमें वह कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाते दिखाई देते हैं या उनके मसले हल करते हैं। सलमान खान की इस बार की फीस को लेकर कहा जा रहा है कि सलमान खान बिग बॉस 14 को होस्ट करने के लिए 450 करोड़ की भारी रकम ले रहे हैं। इस हिसाब से देखा जाए तो हर एपिसोड के 20 करोड़ रुपए सलमान खान को मिलेंगे।

Home / Entertainment / TV News / Big Boss 14 के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने शूट किया प्रोमो, तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो