Big Boss 14: घर से बाहर निकलते ही सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला पर निकाली भड़ास, देखें वीडियो

By: Sunita Adhikari
| Published: 17 Oct 2020, 10:49 AM IST
Big Boss 14: घर से बाहर निकलते ही सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला पर निकाली भड़ास, देखें वीडियो
Sara Gurpal Video

  • पहले ही हफ्ते पंजाबी एक्टर-सिंगर सारा गुरपाल को घर से बेघर कर दिया गया। सारा को बाहर करने के फैसले का लोगों ने सोशल मीडिया पर विरोध किया था। ऐसे में अब खुद सारा ने अपने एविक्शन को लेकर बात की है।

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 14वां सीजन इस महीने शुरू हो चुका है। कोरोना के कारण कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन मेकर्स ने पूरी सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए शो को शुरू कर दिया है। ऐसे में इस सीजन में कई पॉपुलर चेहरों ने एंट्री मारी है। लेकिन पहले ही हफ्ते पंजाबी एक्टर-सिंगर सारा गुरपाल को घर से बेघर कर दिया गया। सारा को बाहर करने के फैसले का लोगों ने सोशल मीडिया पर विरोध किया था। ऐसे में अब खुद सारा ने अपने एविक्शन को लेकर बात की है।

फराज खान की मदद करने पर परिवार ने Salman Khan का जताया आभार, लंबी उम्र की कामना की

एविक्शन को बताया अनफेयर

सारा गुरपाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सारा कहती हैं, 'मैं सभी को कहना चाहती हूं कि जिस डिग्निटी के साथ अंदर गई थी उसी के साथ बाहर आई हूं। जनता ने मुझे बहुत प्यार दिया। मैं बाहर निकलकर सब कुछ देख रही हूं और काफी खुश हूं। उसके बाद सारा ने अपने एविक्शन के बारे में बात करते हुए कहा, सभी को पता है कि मेरे साथ जो हुआ वह बहुत अनफेयर था। अगर दर्शक मुझे बेघर करते हैं, तो मुझे लगता कि शायद उन्हें मेरा व्यक्तित्व पसंद नहीं आया और मुझे इसे बदलना चाहिए या जो भी हो। लेकिन अगर एक शख्स की वजह से ये चीज होती है तो ये पूरी तरह अनफेयर है।'

Akshay Kumar की फिल्म 'लक्ष्मी बम' पर लगा लव जिहाद को बढ़ावा देना का आरोप, उठी बायकॉट की मांग

एक शख्स के कारण यह सब हुआ

सारा कहती हैं, 'मैंने टास्क से लेकर घर का पूरा काम किया और मुझे इस पर गर्व है। गौहर और हिना भी मुझे बाहर निकालने के खिलाफ थे, वो नहीं चाहते थे कि मैं जाऊं। लेकिन एक इंसान की अगर चलती है तो मैं कुछ नहीं कह सकती। क्योंकि यह बिग बॉस का फैसला था कि सीनियर्स को फैसला लेना होगा। अगर जनता की बात करें तो ये जनता का शो है। रियलिटी शो है। अगर जनता मुझे कुछ कहती तो मुझे खुशी होती। लेकिन यह सब एक शख्स के कारण हुआ। खैर जिंदगी कभी-कभी अनफेयर हो जाती है लेकिन आपको मजबूत रहना होता है। बाहर निकलकर जो मुझे आपका प्यार मिला है उसके लिए मैं काफी खुश हूं। उसके बाद सारा ने कहा कि गेम मस्ट गो ऑन।' उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Sidharth Shukla