scriptशरीफ लोग नहीं गंदे मर्दों में दिलचस्पी रखती हैं अर्शी खान, दिया ये बड़ा बयान… | bigg boss 11 arshi khan likes bad boys speak about hiten tejwani video | Patrika News
TV न्यूज

शरीफ लोग नहीं गंदे मर्दों में दिलचस्पी रखती हैं अर्शी खान, दिया ये बड़ा बयान…

उन्होंने इस मौके पर शो में मौजूद सभी मेल कंटेस्टेंट के बारे में अपनी राय दी।

Jan 02, 2018 / 04:54 pm

Riya Jain

arshi khan

arshi khan

भले ही सलमान खान के पॅापुलर रिएलिटी शो बिग बॅास ११ से अर्शी खान बाहर जा चुकी हैं। लेकिन बाहर जाने के बाद भी वे लगातार सुर्खियां बटोरती दिखाई दे रही है। वे आजकल कई टॅाक शोज और मीडिया इंटरव्यूज का हिस्सा बिग बॅास से जुड़े अपने एक्सपीरिंयस शेयर कर रही है।

हाल में वे अर्शी बिग बज टॉक शो में शामिल हुईं थीं। उन्होंने इस मौके पर शो में मौजूद सभी मेल कंटेस्टेंट के बारे में अपनी राय दी। यहां जब शो की होस्ट ने उनसे पूछा कि उन्हें किस तरह के मर्द पसंद हैं तो अर्शी ने बेझिझक कहा कि, “ मुझे गंजे आदमी बहुत पसंद हैं। शायद तभी बिग बॉस ने घर के सभी आदमियों को गंजा करवा दिया था।इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि घर में तो सिर्फ एक ही मर्द हैं वह हैं हितेन तेजवानी।मैं उनपर फिदा थी। वह इतनी उम्र में भी काफी यंग हैं।

इसके बाद शो के होस्ट साहिल ने जब उनसे हितेन के साथ एक फिल्म करने की बात कही तो अर्शी ने साफ तौर पर मना कर दिया। उन्होंने कहा कि ,”वह तो बहुत डरपोक किस्म के इंसान हैं, मैं उन्हें हाथ लगाती थी तो वो किनारे हो जाते थे। इसके आगे अर्शी ने कहा कि मुझे शादीशुदा मर्द ही पसंद हैं।शादीशुदा मर्द को एक्सपीरिएंस होता है इसलिए मुझे ये बहुत पसंद होते हैं।”

बता दें हमेशा से अर्शी अपनी हरकतों और अदाओं की वजह से सुर्खियों में रही हैं। जहां शो में वह एक्टर हितेन तेजवानी से फ्लर्ट करती नजर आती थीं वहीं शो से बाहर निकलने के बाद उन्होंने बताया है कि उन्हें किस तरह के मर्दों में दिलचस्पी हैं।उन्होंने साफ तौर पर कहा कि उन्हें गंदे मर्द पसंद हैं, डरपोक नहीं। जहां एक ओर उन्होंने हितेन की तारीफ की वहीं दूसरी ओर उन्हें डरपोक भी कह डाला। अब अर्शी की लीला तो अर्शी ही जाने।

Home / Entertainment / TV News / शरीफ लोग नहीं गंदे मर्दों में दिलचस्पी रखती हैं अर्शी खान, दिया ये बड़ा बयान…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो