scriptBB11: बंदगी के बेघर होने पर पुनीश नहीं संभाल पाए इमोश्नस, सलमान सहित सबके सामने कर डाला लिपलॅाक… | bigg boss 11 bandagi kalra lip kiss puneesh sharma before going out | Patrika News

BB11: बंदगी के बेघर होने पर पुनीश नहीं संभाल पाए इमोश्नस, सलमान सहित सबके सामने कर डाला लिपलॅाक…

Published: Dec 04, 2017 09:59:25 am

Submitted by:

Riya Jain

BB11: बंदगी के बेघर होने पर पुनीश नहीं संभाल पाए इमोश्नस, सलमान सहित सबके सामने कर डाला लिपलॅाक…

bandagi kalra and puneesh sharma

bandagi kalra and puneesh sharma

जैसा की हम सब जानते हैं कल ही बिग बॅास 11 की एक और कंटेस्टेंट बंदगी कालरा घर से बेघर हो चुकी हैं। ऐसे में पुनीश का अब गेम में मन लगना अब लगभग नामुमकिन सा लग रहा है। बता दें ये एलिमिनेशन सभी के लिए काफी शॅाकिंग था। घर में सभी को लग रहा था की इस बार लव ये गेम छोड़ कर चले जाएंगे।

जब सलमान खान ने लव, बंदगी और पुनीश इन तीनों में से किसी एक को बाहर होना था। जब सलमान ने घर के सदस्यों से पूछा कि इन तीनों में से किसे बाहर जाना चाहिए, ज्यादातर ने लव का नाम लिया। यहां तक कि लव की दोस्त हिना खान का भी यही कहना था कि लव को ही घर से बेघर होना चाहिए। लेकिन सलमान खान ने लव को सेव कर सभी को चौंका दिया।

इसके बाद सलमान ने बंदगी और पुनीष को सीक्रेट रूम में भेजा और उन्हें उनकी सारी मेमोरीज एक वीडियो के जरिए दिखाई। ये वीडियो देख पुनीष बंदगी भावुक हो उठे और रोने लगे। इसके बाद सलमान ने बंदगी को घर से बेघर कर दिया। इसपर पुनीष फूट फूटकर रोने लगे।

इन्ही इमोश्नस के बीच पुनीष ने बंदगी कालरा संग नेश्नल टेलीविजन के आगे लिपलॅाक कर लिया। ये सब यहां तक की सलमान खान भी देख रहे थे। वैसे तो भारतीय सभ्यता में ऐसा काफी कम बार हुआ है जब किसी धारावाहिक में इस तरह के सीन दिखाए गए हों। लेकिन इमोश्नस के आगे किसी की नहीं चलती। अब देखना होगा की बंदगी के जाने के बाद अब पुनीष किस तरह इस घर में टिक पाते हैं।

कहना गलत नहीं होगा की जब से बिग बॅास 11 में बंदगी कालरा और पुनीष शर्मा ने ये प्यार का खेल शुरु किया था दोनों मिलकर सिर्फ और सिर्फ गेम में गर्माहट लाने का काम कर रहे थे। घर में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा की प्रेम कहानी ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इन दोनों की बड़ती नजदीकियां देखकर तो कभी कभी लगता था की अब उन्हें घर के किसी भी दूसरे सदस्य से कोई मतलब नहीं है।

ये दोनों लव बर्ड हमेशा ही अपने प्यार में मस्त नजर आते थे। रात हुई नहीं की नेशनल टेलीविजन पर ये दोनों अंधेरों में खुलेआम सारी हदें पार करते भी नजर आते। एक ही बेड शेयर करना, लिपलॉक से लेकर दोनों की इंटीमेट हो जाना। यकीनन दिन प्रतिदिन इन दोनों को रोक पाना मुश्किल सा नजर आ रहा था। बता दें हाल में इस कपल को लेकर रिपोर्ट ये आ रही थी कि बिग बॉस के कैमरा में दोनों की ऐसी हरकतें भी कैद हुई हैं जिन्हें बि‍ग बॉस को डि‍लीट करना पड़ा है।

खबर के मुताबिक बंदगी और पुनीश ने बिना बाकी सदस्यों और कैमरा की परवाह किए सारी हदें पार कर दीं हैं। चर्चा थी की इस कपल का मेकआउट मोमेंट कैमरे में कैद हुआ हैं जिन्हें बिग बॉस को हटाना पड़ा। और यही वजह है की बिग बॉस ने इस तर‍ह के बोल्ड कंटेंट के चलते शो का टाइम बदलने की घोषणा कर डाली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो