scriptबिग बॅास 11: जब मनोज बाजपई संग सलमान ने लगाए भोजपुरी गाने-लगावेलू जब लिपस्टिक पर ठुमके… | bigg boss 11 salman khan dance on lagavelu jab lipstick bhojpuri song | Patrika News
TV न्यूज

बिग बॅास 11: जब मनोज बाजपई संग सलमान ने लगाए भोजपुरी गाने-लगावेलू जब लिपस्टिक पर ठुमके…

बिग बॉस’ के ‘वीकेंड के वार’ पर बॅालीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत अपनी फिल्म ‘अय्यारी’ की प्रमोशन के लिए आए थे।

Jan 08, 2018 / 12:23 pm

Riya Jain

salman khan

salman khan

बॅालीवुुड के दबंग खान का सबसे मशहूर टीवी शो बिग बॅास 11 अब अपने आखिरी चरण की ओर बड़ रहा है। शो में अब कुछ ही खिलाड़ी बचे हैं जिनमें से हिना खान और शिल्पा शिंदे को लेकर लगातार खींच तान चल रही है। यकीनन हिना और शिल्पा के बीच कड़ी टक्कर देखी जा सकती है। दोनों के बीच अभी तक टाए है।शो का माहोल अब काफी सीरियस हो गया है। लेकिन जब तक सलमान खान शो का हिस्सा है एंटरटेनमेंट ना हो एसा तो हो ही नहीं सकता।

 

bigg boss 11
बता दें हाल में ‘बिग बॉस’ के ‘वीकेंड के वार’ पर बॅालीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत अपनी फिल्म ‘अय्यारी’ की प्रमोशन के लिए आए थे। सलमान खान के साथ मिलकर पूरी टीम ने जमकर मस्ती की।
बिग बॅास पहुंचा अंतिम चरण में! अब होगा हिना और शिल्पा के बीच महासंग्राम…

bigg boss 11

मनोज ने सलमान और सिद्धार्थ को भोजपुरी गाने ‘लगावेलू जब लिपस्टिक’ गाने पर डांस भी करवाया।इसके अलावा सलमान ‘अय्यारी’ की टीम के साथ ‘मुन्नी बदनाम’ गाने पर भी डांस करते दिखाई दिए।’अय्यारी’ की टीम घर के अंदर भी गई और उन्होंने कंटेस्टेंट्स से मजेदार टास्क करवाए। कहा जा सकता है कि इन सबके आने से माहोल में थोड़ा हल्कापन आ गया।

bigg boss 11

सलमान खान के चर्चित टीवी शो बिग बॅास11 के अब आखिरी कुछ हफ्ते बचे हैं। हर हफ्ते कहा सुनी, लड़ाईयां, दोस्ती प्यार जैसे भावों के बीच पनपते इन रिश्तों को पार कर अब विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, हिना खान आकाश और पुनीश फिनाले की जंग लड़ रहे हैं।

 

bigg boss 11

कुछ हफ्तो में जिस तरह हिना खान ने अपने बिगड़ते खेल को संभाला वो काबीले तारीफ था। हिना ने एक बार फिर अपनी खोई हुई पहचान बनाई। वहीं शिल्पा बीच के कुछ हफ्तों में मानों कहीं खो सी गई।पर अब दोनो ही कंटेस्टेंट्स खेल में वापसी करती दिख रही हैं। कहना मुश्किल हो गया है की कौन बिग बॅास का ये खेल जीतेगा। कुछ लोग अपना बेशुमार दिल हीना को सोंप रहे हैं तो कुछ शिल्पा के खेल से काफी प्रभावित हैं।


इन सबके बीच विकास गुप्ता तो कहीं खो ही गए हैं। मानो उनका तो खेल कभी का खत्म हो गया है।शिल्पा और हिना टीवी इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम है। जहाँ, हिना खान अपने करैक्टर अक्षरा से घर घर में लोकप्रिय हुई थी। तो वहीं, शिल्पा को उनके अंगूरी भाभी करैक्टर से दर्शको का भरपूर प्यार मिला है। हर कोई इन दोनों को फिनाले में देखना चाहता है। अब देखना होगा कि कौन इस बार बाजी मार जाता है।

Home / Entertainment / TV News / बिग बॅास 11: जब मनोज बाजपई संग सलमान ने लगाए भोजपुरी गाने-लगावेलू जब लिपस्टिक पर ठुमके…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो