scriptBB11: बदले की आग में शिल्पा बंदगी ने सारी हदे की पार, इंसानियत भूल आकाश को इस तरह किया टॅार्चर… | bigg boss 11 shilpa shinde cross limits and wax face of akash dadlani | Patrika News
मनोरंजन

BB11: बदले की आग में शिल्पा बंदगी ने सारी हदे की पार, इंसानियत भूल आकाश को इस तरह किया टॅार्चर…

BB11: बदले की आग में शिल्पा बंदगी ने सारी हदे की पार, इंसानियत भूल आकाश को इस तरह किया टॅार्चर…

Nov 29, 2017 / 02:37 pm

Riya Jain

bigg boss 11

bigg boss 11

जैसा की हम सब जानते हैं बिग बॅास 11 जिस तरह आगे बड़ रहा है, शो के कंटेस्टेंट्स उसी तरह दिन प्रतिदिन गंदगी पर उतरते जा रहे हैं। बता दें हाल में आए एपिसोड में घर वालों को नया लग्जरी बजट टॉस्क देते हैं जिसमें घरवाले दो टीम बनाते हैं। एक टीम लीलीपुट्स होते हैं वही दूसरी में दैत्य। एक एक करके लीलीपुट प्लेटफॉर्म पर लेटते हैं और उन्हें रस्सी से बाँध दिया जाता हैं। इसके बाद लीलीपुट की टीम मिलकर प्लेटफॉर्म पर लेटे देत्यों को टॉर्चर करती है। और जो दैत्य उस स्थिति में सहज महसूस नहीं करेगा वह टॉस्क से क्वीट कर सकता है।

इस खेल में हिना बंदगी कालरा की आँखों में लाल मिर्च डाल देती हैं हांलाकि उनका कहना है की ये उनसे गलती से होता है। इतना ही नहीं वह बंदगी बाल काटने की धमकी देती रहती हैं ताकी वे उठ जाए। दूसरी ओर आकाश वैक्स स्ट्रिप्स के जरिए हितेन को पूरे पैर पर वैक्स कर देते हैं।

bigg boss 11

इस पूरे एपिसोड में बंदगी और शिल्पा इतने गुस्से में आजाते हैं की आने वाले एपिसोड में सारी हदे पार कर देते हैं। जी हां आज के एपिसोड में तो शिल्पा शिंदे बदले की आग में इतना झुलस गई की जिसे कल तक अपना बेटा बुला रही थी उसी के साथ ये घिनोनी हरकत कर बैठती हैं। वहीं इस एपिसोड में बंदगी कालरा भी इतने गुस्से में आ जाती हैं की सचमुच हिना खान के बाल काट देती हैं।

https://twitter.com/hashtag/BB11?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जी बिलकुल आज के एपिसोड में शिल्पा हितेन की यूज्ड वैक्सिंग स्ट्रिप्स आकाश के चहरे पर मलती हैं, साथ ही वीडियो देखकर लगता है की वे उनके चहरे को ही वैक्स कर देती हैं।

 

bigg boss 11

इसके अलावा बता दें आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि शांत स्वभाव के हितेन का भी सब्र का बांध टूट जाता है और उनका गुस्सा देखकर घरवालों की बैंड बज जाती है। दरअसल हुआं ये कि लग्जरी बजट टॉस्क के बाद हिना खान की टीम ने विरोधी टीम के सदस्यों के बैग से कई समान निकाल लिए। जब पुनीश को पता चला कि उनका ट्रिमर उनके बैग से निकाला जा चुका है तो वह अपना आपा खो बैठते है। एक कैप्टन का फर्ज निभाते हुए हितेन ने हिना की टीम से पूछताछ करते हैं लेकिन इसी दौरान हितेन को कुछ ऐसा पता चलता है की वे गुस्से से भड़क जाते हैं। होता ये है की हिना की टीम पुनीश ही नहीं बल्कि हितेन के बैग से भी सामान चुरा लेती है। जैसे ही इस बात की भनक हितेन को लगती है उनका पारा आसमां चढ़ जाता है और वह गुस्से में लव त्यागी को धक्का भी दे देते है। यकीनन शो में सभी कंटेस्टेंट्स अपनी हदे भूलते जा रहे हैं और गंदगी पर उतर आए हैं। जाने कब ये खेल सफाई से खेला जाएगा।

Home / Entertainment / BB11: बदले की आग में शिल्पा बंदगी ने सारी हदे की पार, इंसानियत भूल आकाश को इस तरह किया टॅार्चर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो