scriptBB11: जब विकास ने बचाई शिल्पा की इज्जत, नेश्नल टीवी पर उतरने वाले थे शिल्पा के कपड़े… | bigg boss 11 Wadrobe Malfunction for Shilpa shinde | Patrika News
मनोरंजन

BB11: जब विकास ने बचाई शिल्पा की इज्जत, नेश्नल टीवी पर उतरने वाले थे शिल्पा के कपड़े…

BB11: जब विकास ने बचाई शिल्पा की इज्जत, होने वाला था ये कांड…

Dec 01, 2017 / 03:49 pm

Riya Jain

bigg boss 11

bigg boss 11

कहना गलत नहीं होगा की शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की ये दोस्ती काफी निराली है। एक वक्त था जब दोनों ने बिग बॅास के शुरुआती दिनों में जमकर लड़ाई की। लेकिन कहते हैं ना अंत भला तो सब भला। आज विकास और शिल्पा के बीच गहरी दोस्ती जन्म ले रही है। इस दोस्ती से सबसे ज्यादा खुशी ना सिर्फ जनता को हो रही है बल्कि इस शो के होस्ट सलमान खान भी दोनों के बीच की लड़ाई का अंत देख काफी खुश है।

भारत की जनता इनकी दोस्ती से इतनी खुश हैं की सोशल मीडिया पर ‘शिकास’ (‘शि’ल्पा और वि’कास’) हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। दोनों के कुछ फैंस तो ऐसे भी हैं, जिन्होंने यहां तक कह डाला कि इन दोनों को शादी कर लेनी चाहिए। तो ये लीजिए अब आपको असली खुशखबरी सुनाते हैं।

बता दें हाल में वूट पर एक अनसीन वीडियो जारी किया गया है जिसमें शिल्पा, विकास और पुनीश सोफे पर बैठे बाते कर रहे थे। उस वक्त शिल्पा ने एक ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें नीचे उन्होंने एक स्कर्ट पहनी थी। उस वक्त शिल्पा बात करती है की जिस दिन डॅाक्टर ने मुझे नॅान वैज खाने से इनकार कर दिया उस दिन वे सुसाइड कर लेंगी। वे ये बोलते हुए सोफे पर गिर जाती हैं और उनकी स्कर्ट उपर होने ही वाली होती है की विकास आकर स्कर्ट को पकड़ लेते हैं।

https://twitter.com/TheRealityShows/status/936118584652083201?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद तीनों इस बात पर जोर जोर से हंसते हैं और शिल्पा दिल से विकास का शुक्रियादा करते हुए कहती हैं की धन्यवाद मेरी इज्जत बचाने के लिए।
इसके अलावा बता दें आने वाले एपिसोड्स के लिए मेकर्स ने हाल में एक और फैसला लिया है कि वो शिल्पा और विकास की बिग बॉस के मंच पर शादी करायेंगे। इससे पहले की आप हमारी खबर का कुछ गलत मतलब निकाल लें, उससे पहले हम आपको बताना चाहते हैं कि शो में एक टास्क के दौरान ऐसा होगा। शो से जुड़े हमारे एक सोर्स ने हमें एक्सक्लूसिवली यह जानकारी दी है कि,- शो की क्रिएटिव टीम ने एक ऐसा टास्क डिजाइन किया है जिसमें प्रतियोगियों को दो टीमों में बांटा जायेगा। यह टीमें शिल्पा और विकास के परिवार का किरदार निभायेंगी। क्योंकि अब विकास और शिल्पा दोस्त बन चुके हैं तो शो के मेकर्स इनकी दोस्ती का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं। इसीलिए शो में दिसम्बर महीने में एक ऐसा टास्क होगा जिसमें शिल्पा और विकास एक दूसरे से शादी रचायेंगे और बाकी लोग दोनों के परिवारवालों के किरदार में दिखेंगे।

जरा सोचिए कही ये नकली शादी असली शादी में बदल गई तो। हो सकता है इन सब रस्मों के कारण विकास और शिल्पा के बीच असल में प्यार पनप जाए। अब तो बस इस एपिसोड के आने का इंतजार है।

Home / Entertainment / BB11: जब विकास ने बचाई शिल्पा की इज्जत, नेश्नल टीवी पर उतरने वाले थे शिल्पा के कपड़े…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो