scriptBIGG BOSS 12: CONFIRM! पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत और नेहा पेंडसे हैं शो के पहले दो कंटेस्टेंट | bigg boss 12 cricter sreesanth actress neha pendse confirm contestants | Patrika News
TV न्यूज

BIGG BOSS 12: CONFIRM! पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत और नेहा पेंडसे हैं शो के पहले दो कंटेस्टेंट

प्रीमियर शुरू होने से पहले ही शो से जुड़े कई प्रमोज अा चुके हैं। जिसमें सलमान खान की घर में धमाकेदार एंट्री से लेकर आउटहाउस में रह रहे कंटस्टेंट्स के बीच की नोक-झोक शामिल है।

Sep 16, 2018 / 02:27 am

Amit Singh

bigg boss

bigg boss

टीवी की दुनिया के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो BIGG BOSS के फैन्स का इंतजार अब खत्म हो चुका है। आज रात 9 बजे सलमान खान इस शो को लेकर दस्तक देने जा रहे हैं। प्रीमियर शुरू होने से पहले ही शो से जुड़े कई प्रमोज अा चुके हैं। जिसमें सलमान खान की घर में धमाकेदार एंट्री से लेकर आउटहाउस में रह रहे कंटस्टेंट्स के बीच की नोक-झोक शामिल है। वहीं शो शुरू होने से पहले ही लोग ये जानने को काफी उत्सुक हैं कि आखिर इस बार शो के कंट्स्टेंट कौन होंगे। हाल में चैनल की ओर से जारी वीडियोज में इस बात का तकरीबन खुलासा भी हो गया है कि शो के पहले दो कंटस्टेंट्स कौन होंगे। ये दो कंटस्टेंट हैं क्रिकेटर श्रीसंत और टीवी अभिनेत्री नेहा पेंडसे।

 

https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो में हुआ खुलासा
बता दें कि निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो जारी किए हैं। हालांकि, इस प्रोमो वीडियो में चेहरे तो दिखाई नहीं दे रहे हैं लेकिन ऐसा माना जा रहा है ये कंटस्टेंट श्रीसंत और नेहा हैं। बता दें कि पहले प्रोमो वीडियो में बैकग्राउंड से श्रीसंत की आवाज आ रही है, जिसमें वह कहते हैं, ‘मेरे लिए जिंदगी हमेशा थी क्रिकेट का एक मैदान, लेकिन अब मुझे बनना है ‘बिग बॉस’ के इस घर का सुल्तान।’इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, ‘बिग बॉस 12 के घर में आ रहा है क्रिकेट का सुपरस्टार, गिराने सबका विकेट। 16 सितंबर से रात 9 बजे। वहीं दूसरे वीडियो में टीवी ऐक्ट्रेस नेहा पेंडसे म्यूजिक पर थिरकती नजर आ रही हैं। हालांकि उनका नाम अभी सीक्रेट रखा गया है। उनके टीजर के कैप्शन में लिखा गया, ‘अब होगा धमाल और मचेगी धूम। तैयार रहो बिग बॉस 12 की रात के लिए।

 

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss12?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss12?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आउटहाउस कॉन्सेप्ट
‘बिग बॉस’ के नए सीजन में आउटहाउस कॉन्सेप्ट रखा गया है। इसमें सुरभि राणा, कृति वर्मा, मिताल जोशी और रोशमी बनिक शामिल हैं।सुरभि और कृति रोडीज में आ चुकी हैं। सुरभि राणा पेशे से डेंटिस्ट हैं जबकि कृति जीएसटी इंस्पेक्टर हैं। मेकअप आर्टिस्ट मिताल जोशी और रोशमी बनिक बिजनेसवूमन हैं। इस तरह इन चारों ने घर में अपनी एंट्री के साथ ही माहौल थोड़ा गर्म कर दिया है। दिलचस्प बात यह है कि इस बार पहले ही दिन शो में वोटिंग होगी जिसमें दर्शक एक जोड़ी को अंदर भेजेगी। अब ये कंटेस्टेंट आदेशानुसार एक के बाद एक टास्क परफॉर्म करेंगे। जिसका टास्क फैन्स को एंटरटेनिंग लगेगा या जो भी कंटेस्टेंट दर्शकों मजेदार लगेगा वह उसके लिए वोट कर सकते हैं। आउटहाउस में जिस कंटेस्टेंट को अच्छे वोट्स मिलेंगे उसकी ही बिग बॉस के घर में एंट्री होगी।

https://twitter.com/BiggBoss?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / TV News / BIGG BOSS 12: CONFIRM! पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत और नेहा पेंडसे हैं शो के पहले दो कंटेस्टेंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो