scriptBIGG BOSS 12: ‘ससुराल सिमर का’ की सिमर की होगी शो में एंट्री | BIGG BOSS 12 SASURAL SIMAR KA FAME DIPIKA KAKAR GOT ENTRY | Patrika News
TV न्यूज

BIGG BOSS 12: ‘ससुराल सिमर का’ की सिमर की होगी शो में एंट्री

12वें सीजन के शुरू होने से पहले अब इस बात से सस्पेंस धीरे-धीरे हटता जा रहा कि शो में शामिल होने वाले सेलेब्रिटी कौन हो सकते हैं।

Sep 13, 2018 / 04:18 am

Amit Singh

BIGG BOSS 12

BIGG BOSS 12

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपने 12वें सीजन के साथ जल्द ही दस्तक देने वाला है। शो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शो के शुरू होने से पहले ही यह लोगों की चर्चा का केन्द्र बन गया है।12वें सीजन के शुरू होने से पहले अब इस बात से सस्पेंस धीरे-धीरे हटता जा रहा कि शो में शामिल होने वाले सेलेब्रिटी कौन हो सकते हैं। इसी कड़ी में कई नाम सामने आ रहे हैं जिसमें एक नाम शामिल हैं टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का।

 

पति ने खोला राज
हाल ही में टेलीविजन एक्टर शोएब इब्राहिम ने कंफर्म किया है कि उनकी पत्नि और ससुराल सिमर की फेमस एक्ट्रेस ‘दीपिका कक्कड़’ ‘बिग बॉस 12’ का हिस्सा बनने जा रहीं हैं।एक इंटरव्यू के दौरान शोएब इब्राहिम ने कहा कि ऑडियंस को हम लोगों से पहले इस बात की खबर रहती है कि शो में कौन पार्टिसिपेट करने वाला है। पर हां, ये बात सच है कि दीपिका बिग बॉस-12 का हिस्सा बनने जा रही हैं। हालांकि इस बात को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है कि दीपिका कक्कड़ पार्टनर के साथ एंट्री करने जा रही हैं या सिंगल। कयास जताए जा रहे हैं कि दीपिका शो में अकेले ही एंट्री करेंगी।

 

जल्द शुरू होगा बिग बॉस 12
बताते चलें कि ‘बिग बॉस 12’ 16 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। हाल ही में सलमान खान ने इस शो को गोवा में लॉन्च किया था।इस बार शो में सभी कंटेस्टेंट्स जोड़ी के रुप में नजर आने वाले हैं। प्रेस मीट के दौरान सलमान ने फर्स्ट सेलेब कपल के तौर पर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया इंट्रोड्यूस किया।साथ ही इस बॉर पॉर्न स्टार डैनी डी भी दिखाई देंगे। साथ में जोड़ी के तौर पर उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस महिका शर्मा शो में आ सकती हैं।खबरों के मुताबिक ‘बिग बॉस-12’ में इस बार 21 कंटेस्टेंट्स होंगे। जिसमें 3 आम आदमी यानी कॉमनर और 3 सेलिब्रेटी जोड़ियां होगीं, वहीं 9 कंटेस्टेंट्स अकेले इसमें पार्टिसिपेट करेंगे। कॉमनर के तौर पर शो में उदित कपूर और सोमा मंगनानी का नाम सामने आ रहा है। इसके साथ ही तनुश्री दत्ता उनकी बहन इशिता दत्ता, पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत, करणवीर बोहरा, स्कारलेट रोज, गुरमीत चौधरी, देबिना बैनर्जी और दीपिका कक्कड़ भी शो का हिस्सा हो सकते हैं।

Home / Entertainment / TV News / BIGG BOSS 12: ‘ससुराल सिमर का’ की सिमर की होगी शो में एंट्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो