scriptबिग बॉस 14 को लेकर सामने आई भविष्यवाणी, कहा- सलमान खान के बस का नहीं है अब, ये सेलेब करेगा होस्ट! | Bigg boss 13 salman khan host prediction for bb14 by swami om | Patrika News
TV न्यूज

बिग बॉस 14 को लेकर सामने आई भविष्यवाणी, कहा- सलमान खान के बस का नहीं है अब, ये सेलेब करेगा होस्ट!

बिग बॉस (Bigg Boss) के होस्ट सलमान खान पर आई बड़ी भविष्यवाणी!
Ex कंटेस्टेंट ने बताया बिग बॉस 14 का नया होस्ट
विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं दोनों शख्स

नई दिल्लीJan 13, 2020 / 02:34 pm

Neha Gupta

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के लास्ट एपिसोड्स को लेकर कई तरह की खबरे आती रहीं हैं कि सलमान खान (Salman Khan) शो को होस्ट नहीं करेंगे। फिर खबर आई कि उनकी फीस बढ़ा दी गई है इसलिए सलमान खान मान गए। इसके बाद खुद सलमान ने ही ये कंफर्म किया था कि वो बिग बॉस आगे भी होस्ट करते रहेंगे। अब एक बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने अपनी भविष्यवाणी कर इस बात पर रोक लगा दी है। उसने सलमान की जगह पर किसी और को ही सीज़न 14 का होस्ट बता दिया है।

Bigg Boss 13: गोविंदा की भांजी आरती के खुलासे के बाद भाई कृष्णा और भाभी का आया रिएक्शन, 13 की उम्र में हुई थी रेप की कोशिश

https://twitter.com/hashtag/BB13?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बिग बॉस (Bigg Boss 13) को लेकर ये भविष्यवाणी करने वाले कोई और नहीं बल्कि एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम (Swami Om) हैं जिन्होंने कहा है कि अगला सीज़न सलमान खान (Salman Khan) होस्ट नहीं करेंगे। जब उनसे इसका जवाब मांगा गया तो उन्होंने एक ऐसे शख्स का नाम लिया जिसे सुन सभी हैरान हो जाएंगे। स्वामी ओम ने विवादित कॉमेडियन दीपक कलाल (Deepak Kalal) को बिग बॉस 14 (BB14) का होस्ट बताया है। दरअसल, जो वीडियो बिग बॉस के फैनक्लब अकाउंट द खबरी पर सामने आया है उसमें दीपक कलाल ही स्वामी ओम से पूछ रहे हैं कि क्या मैं बिग बॉस 14 होस्ट करूंगा? इसके जवाब में स्वामी ने कहा तुम मेरे लाडले बेटे हो। मैंने इसके बारे में राज नायक से बात कर ली है।

तैमूर अली खान की नैनी हर महीने लाखों में कमाती हैं, करीना कपूर ने खुद किया खुलासा

स्वामी ओम यही नहीं रुके यहां तक कि उन्होंने ये भी कह दिया कि सलमान खान (Salman Khan) के बस का नहीं है बिग बॉस। उन्होंने कहा कि जितना बढ़िया आप होस्ट कर सकते हैं, जितनी TRP आपके होस्ट करने से आएगी, वो सलमान खान के होस्ट करने से नहीं बन रही है। बता दें कि दीपक कलाल और स्वामी ओम इस तरह के अजीबोगरीब बयान अक्सर देते रहते हैं। ये वीडियो भी उनकी पब्लिसिटी का नया स्टंट माना जा रहा है।

Home / Entertainment / TV News / बिग बॉस 14 को लेकर सामने आई भविष्यवाणी, कहा- सलमान खान के बस का नहीं है अब, ये सेलेब करेगा होस्ट!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो