scriptBigg Boss 13: सिद्धार्थ संग रिश्ते को लेकर भड़क उठीं शहनाज, प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर भाग खड़ी हुईं | Bigg Boss 13:Shahnaz is playing big game to win the show | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ संग रिश्ते को लेकर भड़क उठीं शहनाज, प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर भाग खड़ी हुईं

शहनाज (Shahnaz )नें गुस्से में छोड़ा प्रेस कॉन्फ्रेंस
शो में शहनाज का प्यार महज एक दिखावा है

नई दिल्लीFeb 04, 2020 / 11:26 am

Pratibha Tripathi

sidharth_sha.jpg

नई दिल्ली। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla) और शहनाज गिल(Shahnaz Gill) को जोड़ी हर किसी के लिये पसंदीदा बना हुई है। लोग इस जोड़ी को सबसे ज्यादा भी पसंद कर रहे है। जिसके चलते आज के समय में शहनाज बिग बॉस के घऱ में एक मजबूत कंटेस्टेंट्स बन चुकी हूं।

इस शो में हर कोई यही जानना चाहता है कि शहनाज और सिद्धार्थ(Siddharth Shukla) के बीच सिर्फ दोस्ती है या फिर कुछ और भी। इस बात का खुलासा सिद्धार्थ ने कभी नही किया है। लेकिन अभी इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। जिसमें ये देखने को मिल रहा है कि सभी सदस्य एक प्रेस कॉन्फेंस में मीडिया के सवालों का जवाब देते नजर आ रहे हैं।

वीडियो के प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि एक रिपोर्टर सिद्धार्थ(Siddharth Shukla) और शहनाज के रिश्ते को लेकर सवाल करती है और सिद्धार्थ से सवाल पूछती हैं कि क्यों उन्होंने शहनाज से इतनी दूरियां बनाकर रखी है ? इसके जवाब में सिद्धार्थ बताते हैं कि ऐसी कोई दूरी उन्होंने नहीं बनाई हैं वहीं शहनाज अपना पक्ष रखते हुए कहती हैं कि वह जिसके भी साथ जुड़ती हैं वो पूरी तरह जुड़ जाती हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर गईं शहनाज!

इसके बाद दूसरा रिपोर्टर शहनाज से पूछता है कि क्या शहनाज शो जीतने के लिए बड़ा गेम खेल रही हैं और सिद्धार्थ के प्रति उनका प्यार महज एक दिखावा है। इस सवाल को सुनने को बाद शहनाज गुस्से में आ जाती है और वो हमें प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर उठकर जाते हुए नजर आती हैं। हालांकि ये बात साफ नहीं है कि वह इस किन कारणों से कॉन्फ्रेंस छोड़कर गईं। और उनके अचानक प्रेंस कॉन्फ्रेंस छोड़कर जाने की वजह क्या थी। ये बात तो आने वाले एपिसोड में ही साफ हो पाएगी।

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 13: सिद्धार्थ संग रिश्ते को लेकर भड़क उठीं शहनाज, प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर भाग खड़ी हुईं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो