Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को गाड़ी में बिठाती दिखी मुंबई पुलिस, वायरल हो रहा गिरफ्तारी का वीडियो

Neha Gupta
| Updated: 06 Feb 2020, 04:23 PM IST
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को गाड़ी में बिठाती दिखी मुंबई पुलिस, वायरल हो रहा गिरफ्तारी का वीडियो

  • सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अरेस्ट होने वाला वीडियो हुआ वायरल
  • गाड़ी में बिठाती दिखी मुंबई पुलिस
  • बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के दमदार कंटेस्टेंट हैं सिद्धार्थ शुक्ला

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं। घर में मौजूद सात कंटेस्टेंट में से तीन पहले ही सेफ हो चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) , आसिम रियाज (Asim Riaz) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) एलिट क्लब के मेंबर बन चुके हैं। वहीं सिद्धार्थ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सिद्धार्थ अपने उग्र स्वभाव के लिए पूरे सीज़न छाए रहे हैं। उनके फैंस का कहना रहा कि सिद्धार्थ को उकसाया जाता रहा वहीं दूसरी तरफ कई लोगों का मानना है कि उनका हर बार पारा चढ़ना बिल्कुल भी ठीक नहीं है। जो उनका वीडियो भी दिखा रहा है।

b68b9023092382eeff335ed00669a924.jpeg

दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का जो वीडियो सामने आया है वो काफी पुराना है जिसमें उनकी गिरफ्तारी की जा रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में मुंबई पुलिस सिद्धार्थ शुक्ला को जबरदस्ती गाड़ी में बिठा रही है और वो मशक्कत साफ दिखाई दे रही है। सिद्धार्थ बिग बॉस के घर में भी आसिम रियाज से काफी भिड़ चुके हैं। घर में सबसे ज्यादा लड़ाई-झगड़ा करने वालों में उनका नाम सबसे ऊपर है। सलमान खान भी उन्हें कई बार चेतावनी दे चुके हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का वायरल हो रहा वीडियो (Viral Video) 22 जुलाई, 2018 का है जब उनपर तेज़ कार चलाने का आरोप लगा था। खबर के मुताबिक, सिद्धार्थ का गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज़ थी कि इसके चलते सामने से आ रही बाकी तीन कारों को तेज़ टक्कर लगी थी। इसमें तीन लोग घायल हुए थे जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। सिद्धार्थ पर गलत तरह से गाड़ी चलाने के तहत धारा 279, 337 और 427 लगाई गई थी और गिरफ्तारी हुई थी। बाद में उन्हें 5000 रुपये का जुर्माना लगाकर छोड़ दिया गया था।