scriptबिग बॉस का बिग बॉस का चौंकाने वाला फैसला सिद्धार्थ को बीच शो से किया बाहर | bigg boss 13 sidharth shukla to be thrown out of the show | Patrika News
TV न्यूज

बिग बॉस का बिग बॉस का चौंकाने वाला फैसला सिद्धार्थ को बीच शो से किया बाहर

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला हुए शो से बाहर
माहिरा शर्मा और शेफाली जरीवाला के बीच हुआ जोरदार झगड़ा

नई दिल्लीNov 05, 2019 / 12:25 pm

Pratibha Tripathi

siddharthshukla.jpg

,,

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला शो के शुरुआत से ही अपने गुस्से और एग्रेसिव बिहेवियर के लिए काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए थे। उनके इसी व्यवहार को अक्सर सोशल मीडिया पर भी कई बार ट्रोल किया जा चुका है। लेकिन इस बार का गुस्सा उनके लिए इतना भारी पड़ गया। और उन्हें इस शो से बाहर जाना पड़ा।

शो से क्यों बाहर हुए सिद्धार्थ शुक्ला?
अब आने वाले एपिसोड में अब आपको कुछ खास दिखने वाला है। जिसमें आप देखेंगे की बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को कैप्टेंसी के लिए ट्रांसपोर्ट सर्विस का टास्क देते हैं। इस टास्क के लिए घर के सदस्यो को दो भागों में बांट दिया जाएगा। टास्क में जीत हासिल करने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स हमेशा की तरह जोश में होश खोते हुए दिखाई देंगे। लेकिन टास्क में लोग इतने जोश में आ जाते है कि छीना झपटी शुरू हो जाती है फिर क्या सिद्धार्थ शुक्ला भी अपना आपा खो धेतो है और माहिरा शर्मा को चोट पहुंचा देते हैं।
दरअसल, टास्क के दौरान जीतने के जोश में सिद्धार्थ शुक्ला इतने ज्यादा एग्रेसिव हो जाते है कि बहुत ज्यादा फोर्स के साथ बोरा खींचते हैं, जिससे माहिरा जमीन पर गिर जाती हैं और उनके सिर में चोट लग जाती है। इस हादसे को देख बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को शो से बाहर जाने का आदेश दे देते है।

इन घरवालों के बीच भी होगी लड़ाई-

अब अपकमिंग एपिसोड में आपको कैप्टेंसी टास्क के दौरान माहिरा शर्मा और शेफाली जरीवाला के बीच भी जोरदार झगड़े भी देखने को मिलेगें। दोनों के बीच हाथापाई को देखकर आप भी हो जाएगें हैरान। लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि घर के दूसरे कंटेस्टेंट्स को उन्हें लड़ने से रोकना पड़ता हैं। शहनाज भी असीम रियाज पर अपना गुस्सा निकालते हुए देखी जाएंगी। शहनाज गुस्से में असीम पर बॉक्स फेंक देती हैं। तहसीन पूनावाला इन दोनों की बीच आकर उनकी लड़ाई को सुलझाने की कोशिश करेंगे।

Home / Entertainment / TV News / बिग बॉस का बिग बॉस का चौंकाने वाला फैसला सिद्धार्थ को बीच शो से किया बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो