बिग बॉस में मिला जिनको आलसी का टैग, अब वहीं सिद्धार्थ शुक्ला घर पर बना रहे हैं सब्जी

Sunita Adhikari
| Updated: 27 Mar 2020, 01:14 PM IST
बिग बॉस में मिला जिनको आलसी का टैग, अब वहीं सिद्धार्थ शुक्ला घर पर बना रहे हैं सब्जी

  • देश 21 दिनों तक लॉकडाउन है। हर कोई घर के अंदर बंद है। टीवी के सेलेब्स भी घर पर ही अपना वक्त बिता रहे हैं।

नई दिल्ली: दुनिया भर में इस वक्त कोरोना वायरस (Coronavirus) से कोहराम मचा हुआ है। लगभग हर देश इसकी चपेट में आ चुका है। भारत में भी इस खतरनाक वायरस से 17 लोगों की जान जा चुकी है। ऐसे में देश 21 दिनों तक लॉकडाउन है। हर कोई घर के अंदर बंद है। टीवी के सेलेब्स भी घर पर ही अपना वक्त बिता रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस 13 के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम से एक स्टोरी से पोस्ट की थी। इस पोस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला अपने किचन में सब्जी बना रहे हैं। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में रहते हुए सिद्धार्थ को सभी कामचोर और आलसी कहते थे, क्योंकि वह घर का कोई काम नहीं करते थे। लेकिन इन दिनों लॉकडाउन के चलते सिद्धार्थ घर पर खाना बना रहे हैं।

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' हाल ही में रिलीज हुआ है। रिलीज होने के बाद से ही उनका यह गाना यूट्यूब पर नबंर वन पर ट्रेंड कर रहा है। साथ ही तीन दिनों में इसे 26 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस म्यूजिक वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि सिंगर दर्शन रावल ने इस गाने को अपनी आवाज दी है।