scriptBigg Boss 14: कविता कौशिक के बाद जैस्मिन भसीन की हुई शो से विदाई, लोग बिग बॉस को कर रहे हैं ट्रोल | bigg boss 14 after kavita kaushik jasmin bhasin will evicted | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 14: कविता कौशिक के बाद जैस्मिन भसीन की हुई शो से विदाई, लोग बिग बॉस को कर रहे हैं ट्रोल

कविता कौशिक के बाद जैस्मिन भसीन हुई बेघर
बिग बॉस 14 के मेकर्स ने दर्शकों को दिया बड़ा झटका
जैस्मिन को बचाने के लिए अली गोनी ने दी थी कुर्बानी

Dec 02, 2020 / 08:21 pm

Neha Gupta

Jasmin Bhasin and Kavita Kaushik

Jasmin Bhasin and Kavita Kaushik

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में फिनाले वीक चल रहा है। ऐसे में शो के मेकर्स एक के बाद एक झटके देते जा रहे हैं। दर्शक भी ये देखकर हैरान हो रहे हैं। वाइल्ड कार्ड से घर में एंट्री करने वाले मजबूत दावेदार अली गोनी (Aly Goni) के बाहर होने के बाद कविता कौशिक (Kavita Kaushik) की भी घर से विदाई हो चुकी है। अब खबर है कि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) भी घर से बेघर हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अली और कविता के एविक्शन के बाद जैस्मिन भी घर से बेघर हो गई हैं। जाहिर है कि घर से अभी किसी एक कंटेस्टेंट को और बाहर किया जाएगा।

https://twitter.com/hashtag/JasminBhasin?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिलहाल बिग बॉस के घर से जैस्मिन भसीन की वापसी हो गई है। गौरतलब हो कि अली गोनी ने जैस्मिन के लिए कुर्बानी दी थी और वो चाहते थे कि एक्ट्रेस शो की विजेता बनें। लेकिन ऐसा होता नहीं दिखाई दे रहा है। द खबरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर जैस्मिन के बेघर होने की जानकारी दी थी। हालांकि बाद में ट्वीट को डिलीट कर दिया गया लेकिन लोग अब कई तरह के कयास लगा रहे हैं। जैस्मिन भसीन के बाद अब घर में पांच सदस्य बचे हैं जिसमें रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, एजाज खान, निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य शामिल हैं।

https://twitter.com/hashtag/KavitaKaushik?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि जैस्मिन के बाद रुबीना दिलैक घर से बेघर हो सकती हैं। अली गोनी और कविता कौशिक पहले ही बाहर हो चुके हैं। इन सभी कंटेस्टेंट्स के बेघर होने से दर्शकों को तगड़ा झटका लगा है। सभी दमदार दावेदार माने जा रहे थे लेकिन मेकर्स के ऐसे फैसले के बाद कई लोग बिग बॉस 14 को ट्रोल भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस बार का शो बायस्ड है।

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 14: कविता कौशिक के बाद जैस्मिन भसीन की हुई शो से विदाई, लोग बिग बॉस को कर रहे हैं ट्रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो