scriptBigg Boss 14: अली गोनी ने खोया अपना आपा, गुस्से में तोड़ने लगे बिग बॉस के घर के शीशे.. देखिए वीडियो | bigg boss 14 aly goni angry try to break bigg boss property jasmin bha | Patrika News

Bigg Boss 14: अली गोनी ने खोया अपना आपा, गुस्से में तोड़ने लगे बिग बॉस के घर के शीशे.. देखिए वीडियो

Published: Nov 09, 2020 02:46:39 pm

Submitted by:

Neha Gupta

अली गोनी (Aly Goni) ने बिग बॉस के घर में अपना एग्रेसिव नेचर दिखाना शुरू कर दिया है। उनका गुस्सा देख हर कोई हैरान रह गया। अली ने बिग बॉस से कहा कि एक मिनट में सब तोड़ दूंगा।

Aly Goni loses his temper in Bigg Boss house

Aly Goni loses his temper in Bigg Boss house

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाले अली गोनी (Aly Goni) को अभी क्वारेन्टीन में अलग रखा गया है। वो घर के एक अलग हिस्से से ही काफी अच्छा खेलते हुए नजर आ रहे हैं। दर्शकों को अली का एटिट्यूड भी पसंद आ रहा है। लेकिन हाल ही में अली गोनी शो के अंदर अपना आपा खो बैठे और बिग बॉस के घर में तोड़फोड़ करने लगे। शो के सामने आए प्रोमो (Promo video) में अली बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं। वो इस कदर आग बबूला हो गए कि बिग बॉस से ये तक कह दिया जो उखाड़ना है उखाड़ लो। अली का गुस्सा देखकर सभी घरवाले हैरान हो गए कि आखिर ये अली क्या कर रहे हैं?

विवाद को देखते हुए फिल्म ‘लक्ष्मी’ में Akshay Kumar का बदला नाम, कुछ ही घंटों में होने वाली है रिलीज

https://twitter.com/AlyGoni?ref_src=twsrc%5Etfw
अली गोनी ने बिग बॉस के घर में की तोड़फोड़

दरअसल, चैनल ने शो का नया प्रोमो वीडियो जारी किया है जिसमें अली बहुत अग्रेसिव दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में अली गुस्से में कहते हुए नजर आ रहे हैं- ना माइक पहनूंगा, ना खाना खाऊंगा, जो उखाड़ना है उखाड़ लें, शो से निकालना है निकाल दें। जहां उन्हें जैस्मीन समझाती हैं कि अली गुस्सा नहीं करते लेकिन वो कहते हैं ये सब तोड़ दूंगा मैं। अली कहते हैं कि मैं यहां शो करने आया हूं बंद रहने नहीं आया हूं। इज्जत से पेश आ रहा हूं, दो मिनट लगेंगे ये सब तोड़ने में मुझे।

घर में बंद होने के कारण हुए आग बबूला

अली के गुस्से से साफ हो रहा है कि वो घर में बंद रहने के कारण इस कदर आग बबूला हो रहे हैं। पहली बार दर्शकों ने भी अली का इतना गुस्सा देखा है। अब सोमवार के एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि अली के इस गुस्से के बाद बिग बॉस उन्हें क्या कहते हैं। जाहिर है कि बिग बॉस के घर में हमेशा से ही इस तरह के व्यवहार को बढ़ावा नहीं दिया जाता है। अब अली को बिग बॉस किस तरीके से हैंडल करते हैं ये देखना होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो