scriptBigg Boss 14: अर्शी खान हुईं घर से बेघर, सोशल मीडिया पर फैंस का फूटा गुस्सा | Bigg Boss 14: Arshi Khan eliminated from the show | Patrika News

Bigg Boss 14: अर्शी खान हुईं घर से बेघर, सोशल मीडिया पर फैंस का फूटा गुस्सा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 06, 2021 08:49:25 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

‘बिग बॉस 14’ से अर्शी खान का सफर हुआ खत्म
अर्शी खान के फैंस का सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

arshi_khan.jpg

Arshi Khan

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) गुजरते दिन के साथ और भी मजेदार होता जा रहा है। आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े और दोस्ती देखने को मिल रही है। बीते एपिसोड में अर्शी खान और देवोलीना भट्टाचार्जी का जबरदस्त झगड़ा हुआ था। इस दौरान देवोलीना ने घर की कई चीजें भी तोड़ दी थीं। लेकिन इस बीच अर्शी खान (Arshi Khan) के फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है। इस हफ्ते वह घर से बेघर हो जाएंगी।
बिग बॉस से निकलने के बाद बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने शेयर किया अपना जबरदस्त वीडियो

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अली गोनी, रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान नॉमिनेट हैं। ऐसे में खबर आ रही है कि कम वोट मिलने की वजह से अर्शी बाहर हो जाती हैं। बिग बॉस की खबर देने वाले ‘द खबरी’ ने दावा किया है कि इस हफ्ते शो से अर्शी खान का सफर खत्म होने वाला है। अर्शी के बेघर होने की खबर सुन उनके फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है। फैंस का कहना है कि अर्शी अगर बिग बॉस से चली जाती हैं तो उनका ये शो फीका पड़ा जाएगा।
सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अर्शी खान को रियल एंटरटेनर का नाम दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘अर्शी खान आवाम की आवाज है। अर्शी खान के फैंस उसका साथ नहीं छोड़ सकते। अर्शी खान को गेम में वापस लेकर आओ।’
Kapil Sharma ने बेटे के नाम को लेकर कही ये बात, फैंस के सामने नामकरण पर किया खुलासा.. नन्हे मेहमान का नाम क्या होगा?

https://twitter.com/hashtag/ArshiKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/ArshiKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/WeekendKaVaar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ColorsTV?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि अर्शी खान ने ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में एक चैलेंजर के रूप में एंट्री ली थी। आते ही अर्शी ने अपना गेम शुरू कर दिया था। उन्होंने सबसे पहले विकास गुप्ता (Vikas Gupta) पर हमला बोला था। शुरुआत में उनकी अर्शी से काफी लड़ाई हुई। विकास ने उन्हें गुस्से में स्विमिंग पूल में धक्का भी दे दिया था। जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें दंड के रूप में बाहर कर दिया था। हालांकि उनकी दोबारा वापसी हो जाती है। लेकिन अर्शी खान को विकास के परिवरा को लेकर बातें कहने पर सलमान खान ने जमकर लताड़ा था। उसके बाद अर्शी ने अपना गेम बदल दिया और उनकी दोस्ती अली गोनी और राहुल से हुई। तीनों की दोस्ती को काफी पसंद किया गया। वहीं, फैंस को भी अर्शी का दूसरा रूप बेहद पसंद आया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो