scriptKapil Sharma ने बेटे के नाम को लेकर कही ये बात, फैंस के सामने नामकरण पर किया खुलासा.. नन्हे मेहमान का नाम क्या होगा? | kapil sharma became father of a son fans asked his name funny reply | Patrika News

Kapil Sharma ने बेटे के नाम को लेकर कही ये बात, फैंस के सामने नामकरण पर किया खुलासा.. नन्हे मेहमान का नाम क्या होगा?

Published: Feb 06, 2021 02:06:38 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कपिल शर्मा ने बेटे के नामकरण पर दिया जवाब
फैन ने पूछा कपिल के बेटे का नाम
कपिल ने फैन के सवाल पर दिया मजेदार जवाब

Kapil Sharma with Wife Ginny Chatrath and Anayra

Kapil Sharma with Wife Ginny Chatrath and Anayra

नई दिल्ली | टीवी के फेमस कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) रिसेन्टली दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने एक फरवरी को बेटे को जन्म दिया है। कपिल ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी थी जिसके बाद उन्हें बधाई देने का सिलसिला लगातार जारी हो गया था। वहीं फैंस भी सोशल मीडिया पर कपिल के दूसरी बार पिता बनने को लेकर ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं कपिल को एक साल के अंदर दोबारा पिता बनने को लेकर ट्रोलिंग का भी खूब सामना करना पड़ा है। फैंस कपिल से कई सवाल भी कर रहे हैं। वहीं इसी बीच कपिल ने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए अपने बेटे के नामकरण को लेकर एक ट्वीट किया है।

https://twitter.com/ChatrathGinni?ref_src=twsrc%5Etfw

कपिल शर्मा दुनियाभर में अपनी कॉमेडी के जाने जाते हैं। फैंस उनके साथ एक अलग ही कनेक्शन महसूस करते हैं। हाल ही में कपिल के बेटे के जन्म के बाद अब फैंस नन्हे मेहमान का नाम जानने को बेकरार हैं। इसी को लेकर कपिल ने भी अपने एक फैन को बढ़िया जवाब दिया। एक फैन ने कपिल से पूछा- बेटे के जन्म पर बधाई कपिल शर्मा.. नाम क्या रखा है? कपिल ने इस फैन का जवाब देते हुए ट्वीट किया और लिखा- धन्यवाद, अभी नामकरण नहीं हुआ। कपिल ने इसके साथ स्माइल वाला इमोजी भी बनाया है। हालांकि कपिल के बेटे का नाम जानने का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।

https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1357272916656754690?ref_src=twsrc%5Etfw

कपिल ने अपने ट्वीट से बता दिया है कि अभी उनके बेटे का नामकरण नहीं हुआ है। बता दें कि एक फरवरी को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने भी अपनी बेटी का नाम रिवील किया था। फैंस कपिल के मामले में भी ऐसा ही अनुमान लगा रहे हैं कि वो जल्द ही बेटे की तस्वीर के साथ उनका नाम बताएंगे। गौरतलब हो कि पिछले साल जब कपिल ने अपनी बेटी अनायरा की पहली फोटो शेयर की थी तो इंटरनेट ये तेजी से वायरल हो गई थी। फिलहाल कपिल इन दिनों अपने काम से छुट्टी पर हैं। वो अपने पिता होने का पूरा फर्ज निभा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो