scriptबिग बॉस 14: जैस्मिन भसीन और Eijaz Khan में हुई जमकर लड़ाई, कहा- मैं तो 30 की उम्र में यहां हूं और तुम 45 की उम्र में.. | bigg boss 14 jasmin bhasin eijaz khan fight says i am 30 you are 45 ye | Patrika News
TV न्यूज

बिग बॉस 14: जैस्मिन भसीन और Eijaz Khan में हुई जमकर लड़ाई, कहा- मैं तो 30 की उम्र में यहां हूं और तुम 45 की उम्र में..

जैस्मिन भसीन और एजाज खान की हुई लड़ाई
एजाज को जैस्मिन ने बताया नकली
जैस्मिन से एजाज ने कहा- हिम्मत नहीं है

Dec 09, 2020 / 11:04 pm

Neha Gupta

Jasmin Bhasin and Eijaz Khan

Jasmin Bhasin and Eijaz Khan

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा चल रहा है। कुछ कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस के घर में अपना सफर देखने के बाद गिले शिकवे मिटा दिए थे। हालांकि कुछ ऐसे हैं जिनका मनमुटाव खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और एजाज खान (Eijaz Khan) की लड़ाई अभी भी चालू है। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें दोनों जमकर एक दूसरे पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। जैस्मिन जहां एजाज को नकली बताती हैं तो एजाज भी जैस्मिन को उनके अंदर हिम्मत नहीं है ऐसा बोलकर सुनाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

बिग बॉस 14 का जो नया प्रोमो वीडियो आया है उसमें पहले एजाज की कश्मीरा शाह से लड़ाई होती है। वो उन्हें धक्का दे देते हैं जिसके बाद कश्मीरा बेहद इमोशनल हो जाती हैं और रो देती हैं। ये देखकर जैस्मिन भसीन एजाज पर जमकर बरसती हैं। वो कहती हैं कि एजाज एक नकली इंसान हैं। लोगों को गुमराह करते हैं। जिसके बाद एजाज भी चुप नहीं रहते हैं। वो जैस्मिन से कहते हैं कि उनमें गेम खेलने की हिम्मत नहीं है। जैस्मिन ये सुनते ही गुस्से से आग बबूला हो जाती हैं और कहती हैं कि वो 30 की उम्र में यहां है और एजाज 45 की उम्र में ऐसा नकलीपन दिखा रहे हैं।

https://twitter.com/VootSelect?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं होती। वहीं रुबीना दिलैक भी एजाज को समझाती हुई दिखाई दे रही हैं। वो कहती हैं कि एजाज बिना किसी बात के ड्रामा कर रहे हैं। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। गौरतलब हो कि एजाज ने अपना डार्केस्ट सीक्रेट बताकर इम्यूनिटी हासिल कर ली थी। दर्शकों का उनकी तरफ एक सॉफ्ट कॉर्नर बना हुआ है। वहीं पवित्रा पुनिया ने घर से बाहर जाने के बाद भी उन्हें सपोर्ट किया है। उन्होंने एजाज की तारीफ करते हुए उन्हें खुदा का बच्चा बताया था।

Home / Entertainment / TV News / बिग बॉस 14: जैस्मिन भसीन और Eijaz Khan में हुई जमकर लड़ाई, कहा- मैं तो 30 की उम्र में यहां हूं और तुम 45 की उम्र में..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो