scriptBigg Boss 14: आखिरकार जैस्मीन ने किया अपने प्यार का इजहार, अली गोनी से की खास रिक्वेस्ट | Bigg Boss 14: Jasmin Bhasin expresses her love to aly goni | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 14: आखिरकार जैस्मीन ने किया अपने प्यार का इजहार, अली गोनी से की खास रिक्वेस्ट

जैस्मीन भसीन और अली गोनी का वीडियो वायरल
अली गोनी से जैस्मीन ने किया अपने प्यार का इजहार

नई दिल्लीJan 02, 2021 / 04:30 pm

Sunita Adhikari

aly_goni_jasmin_bhasin.jpg

Aly Goni Jasmin Bhasin

नई दिल्ली: टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट आता रहता है। रोजाना किसी न किसी कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता है। लेकिन इस बीच जैस्मीन भसीन और अली गोनी का रोमांस खूब सुर्खियों में है। दोनों को लेकर हर कोई कहता है कि दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर रिश्ता है। लेकिन दोनों अभी तक एक-दूसरे का अच्छा दोस्त ही बताते आए हैं। हालांकि न्यू ईयर के मौके पर जैस्मीन ने अली के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया है।
न्यू ईयर की पार्टी

दरअसल, नए साल के मौके पर बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के लिए पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में सभी घरवालों ने जमकर डांस किया। लेकिन ये पार्टी जैस्मीन और अली के लिए कुछ ज्यादा ही खास रही। दोनों एक साथ डांस कर रहे होते हैं इस बीच जैस्मीन अली को अपने दिल की बात कह देती हैं। जिसके बाद अली उनका माथा चूमते हैं।
https://twitter.com/hashtag/BB14?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मेरे घरवालों को मना लेना

जैस्मीन अली को रिक्वेस्ट करते हुए कहती हैं ‘मेरे घरवालों को मना लेना यार। तू बोलेगा तो वो मान जाएंगे।’ जैस्मीन की ये बात सुनकर अली का चेहरा खुशी से खिल उठता है। वह कहते हैं ‘मैं उन्हें फोन करूंगा, तब बात कर लेंगे।’ जिसके बाद अली जैस्मीन को माथे पर किस करते हैं। दोनों के इस पल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस को दोनों का ये फैसला काफी पसंद आ रहा है, क्योंकि दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब प्यार देते हैं।
ट्रॉफी के मजबूत दावेदार

बता दें कि जैस्मीन बिग बॉस के घर में पहले दिन से हैं। वहीं अली ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी। वह जैस्मीन को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस के घर में आए थे। लेकिन दर्शकों को उनका गेम काफी पसंद आ रहा है। ऐसे में अली भी ट्रॉफी के मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं। शो में शुरू से ही अली और जैस्मीन की गहरी दोस्ती देखने को मिली है।
https://twitter.com/AlyGoni?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 14: आखिरकार जैस्मीन ने किया अपने प्यार का इजहार, अली गोनी से की खास रिक्वेस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो