Bigg Boss 14: राखी सावंत ने की निक्की तंबोली को चेयर से मारने की कोशिश, दोनों में हुई तगड़ी लड़ाई

By: Neha Gupta
| Published: 16 Dec 2020, 11:35 AM IST
Bigg Boss 14: राखी सावंत ने की निक्की तंबोली को चेयर से मारने की कोशिश, दोनों में हुई तगड़ी लड़ाई
Nikki Tamboli and Rakhi Sawant

  • राखी सावंत और निक्की तंबोली में हुई लड़ाई
  • राखी ने निक्की पर चेयर फेंक कर मारी
  • क्या नया मोड़ लेगी राखी और निक्की की झड़प?

नई दिल्ली | टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस के 14वें (Bigg Boss 14) सीजन में अब खूब इंटरटेनमेंट देखने को मिलने लगा है। घर में चैलेंजर्स की एंट्री के बाद इसकी टीआरपी में भी असर पड़ा है। बिग बॉस के घर में कितना ड्रामा होता है इस बात से हर कोई वाकिफ है और उसमें ड्रामा क्वीन आ जाए तब तो ये बेहद ही मजेदार बात है। हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री बिग बॉस 14 में हुई है। राखी ने आते ही अब अपनी दादागिरी चलानी शुरू कर दी है। बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि वो निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) से पंगा ले बैठती हैं। राखी का गुस्सा इस कदर बढ़ जाता है कि वो चेयर उठाकर फेंक देती हैं।

दरअसल, सुबह के नाश्ते के लिए सभी टेबल पर बैठे होते हैं। निक्की राखी के लिए चाय लेकर आती हैं। लेकिन वो इल्जाम लगाती हैं कि ये तुम मुझपर फेंकने वाली थी। राखी की बात को इग्नोर कर निक्की आगे चली जाती हैं। लेकिन राखी चुप नहीं रहती हैं। वो निक्की को काफी कुछ सुनाती है और ये बहस बढ़ जाती है। जिसके बाद राखी सीधा चेयर उठाती हैं और निक्की की तरफ फेंकती हैं। लेकिन निक्की थोड़ा दूर होने के कारण बच जाती हैं। अब दोनों की ये लड़ाई कितनी आगे बढ़ेगी ये देखना दिलचस्प होगा।

बता दें कि पिछले दिनों विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और अर्शी खान (Arshi Khan) में भी जमकर लड़ाई-झगड़ा हो चुका है। जिसके चलते विकास को शो से बाहर भी निकाल दिया गया। दरअसल, अर्शी विकास की फैमिली को लेकर बातें छेड़ देती हैं और निर्माता का पारा हाई हो जाता है। विकास, अर्शी से कहते हैं कि अब तुमने सारी हदें पार कर दी हैं। तुम बहुत घटिया औरत हो। अर्शी चुप नहीं होती और विकास अचानक उन्हें पूल में धक्का दे देते हैं। जिसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। शो से बाहर होने के बाद विकास ने एक इमोशनल वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वो अपनी सफाई दे रहे हैं।