scriptBigg Boss 14: रेड और ग्रीन जोन को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच छिड़ी जंग, रुबीना दिलैक और पवित्रा पुनिया भिड़े | bigg boss 14 red zone and green zone rubina dilaik pavitra punia fight | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 14: रेड और ग्रीन जोन को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच छिड़ी जंग, रुबीना दिलैक और पवित्रा पुनिया भिड़े

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रेड और ग्रीन जोन को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। एक दूसरे पर आरोप लगाने में कोई भी पीछे नहीं दिखाई दे रहा है।

Oct 30, 2020 / 08:18 pm

Neha Gupta

Bigg Boss contestants fight for green zone

Bigg Boss contestants fight for green zone

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रेड और ग्रीन जोन को लेकर एक जंग छिड़ी हुई है। कंटेस्टेट्स खुद को बचाने में लगे हुए हैं। रेड जोन में ना जाना पड़े इसके लिए प्रतियोगी एक दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं। बिग बॉस का एक प्रोमो वीडियो (Promo video) सामने आया है जिसमें पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की जो कमी बताती नजर आ रही हैं। उसपर घरवाले ताली बचाते हुए भी दिखाई दिए। पवित्रा ने कहा कि रुबीना को लगता है कि महिला के साथ मारपीट हो रही है जबकि उसे टास्क में अपना जज्बा दिखाना कहते हैं। वहीं रुबीना उनके कैरेक्टर को लेकर सवाल उठाती हैं। वो कहती हैं कि आप मेरी जगह पर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को यहां रख सकती थीं क्योंकि उन्होंने आपके चरित्र पर उंगली उठाई थी।

शादी से पहले Kajal Aggarwal ने शेयर किया फस्ट लुक, फैंस पूरा ब्राइडल अवतार देखने के लिए हुए एक्साइटेड

https://twitter.com/hashtag/BB14?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ग्रीन जोन के लिए जैस्मीन और राहुल में टकरार

वहीं जैस्मीन भसीना (Jasmin Bhasin) और राहुल वैद्य की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। राहुल ने जैस्मीन से कहा कि आपने मेरी परवरिश पर सवाल उठाया जो सीधे मेरे मां-बाप पर चला जाता है। ऐसा आपको नहीं करना चाहिए था। वहीं जैस्मीन कहती हैं कि मेरे साथ जो जैसा व्यवहार करेगा उसके साथ मैं वैसा ही करूंगी। यहां पर ऐजाज भी जैस्मीन का पक्ष लेते हुए नजर आते हैं। उन्होंने कहा कि मेरे लिए जैस्मीन हमेशा से बहुत ऊपर रही हैं। इसे देखकर ऐसा लगता है कि जैस्मीन को ग्रीम जोन मिल जाएगा।

जान ने लगाया निशांत पर आरोप

वहीं जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) और निशांत (Nishant Malkhani) के बीच बहस सामने आने से ऐसा लगता है कि दोनों की दोस्ती में दरार पड़ गई है। दोनों एक दूसरे पर इल्जाम लगाते हुए नजर आ रहे हैं। जान कहते हैं कि मैंने तुमपर दोस्ती के नाते भरोसा किया था। इसके अलावा कविता कौशिक और एजाज खान के बीच की टकरार बड़ी होती नजर आ रही है। कविता ने रेड जोन में जाने के बाद एजाज पर अपना गुस्सा निकाला है। आने वाले एपिसोड में धमाका नजर आने वाला है। रेड और ग्रीन जोन में प्रतियोगी जमकर तूतू-मैंमैं करने वाले हैं।

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 14: रेड और ग्रीन जोन को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच छिड़ी जंग, रुबीना दिलैक और पवित्रा पुनिया भिड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो