Bigg Boss 14: रूबीना दिलैक को लेकर Kamya Punjabi ने पहले ही कर दिया सर्तक, कहा- ये लड़की..

By: Neha Gupta
| Published: 08 Oct 2020, 09:43 PM IST
Bigg Boss 14: रूबीना दिलैक को लेकर Kamya Punjabi ने पहले ही कर दिया सर्तक, कहा- ये लड़की..
Kamya Punjabi tweet on Rubina Dilaik

टीवी की चर्चित एक्ट्रेस रूबिना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ बिग बॉस के घर में पहुंची हैं। लेकिन अभी तक वो घर के अंदर नहीं जा पाई हैं। वहीं काम्या पंजाबी ने उनको लेकर ट्वीट किया है।

नई दिल्ली | टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शुरू हो चुका है। इस बार शुरुआत से ही घर में लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलने लगा है। वहीं कुछ कंटेस्टेंट भले ही बिग बॉस के घर के अंदर चले गए लेकिन उन्हें गार्डन एरिया में ही रखा गया है। जिसमें टीवी की चर्चित एक्ट्रेस रूबिना दिलैक (Rubina Dilaik) भी हैं। वो अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ घर में पहुंची हैं। लेकिन मुश्किल ये है कि रूबिना घर के बाहर हैं जबकि उनके पति अंदर हैं।

सुशांत की बहन Shweta Singh Kirti ने रिया की जमानत को लेकर किया पोस्ट, कहा- अभी हमारे पास हैं ये चार चीजें

हाल ही में रूबिना के लिए घर के अंदर जाने का एक आसान मौका बना था। दरअसल, अभिनव को एक टास्क में जीत के बदले में इम्यूनिटी मिली थी। जिसके बाद उन्हें बिग बॉस ने इम्यूनिटी छोड़कर अपनी पत्नी को अंदर लाने का मौका दिया था। लेकिन रूबिना को तब धक्का लगा जब अभिनव ने ऐसा नहीं किया। ऐसा देखकर रूबिना काफी इमोशनल हो गईं हालांकि उन्होंने खुद को बहुत ही स्ट्रॉन्ग तरीके से संभाला जिसे देख उनकी को-स्टार काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने एक भविष्यवाणी कर दी है।

काम्या ने रूबिना को लेकर एक ट्वीट (Kamya Punjabi tweet) किया और लिखा- रूबिना, जिस तरह से तुमने ख़ुद को सम्भाला है, तुम पर गर्व है। यह लड़की अपने दम पर आगे जाएगी। जाहिर है कि काम्या और रूबिना काफी अच्छे दोस्त हैं। वो शो शक्ति- अस्तित्व के एहसास की में साथ काम करते आए नजर आए थे। सीरियल में काम्या ने रूबिना की सास का किरदार निभाया था। अब काम्या की ये बात की रूबिना शो में बहुत आगे तक जाएंगी ये देखने वाली होगी।

बता दें कि बिग बॉस की इस बार थीम काफी अलग है। शो में सीनियर्स के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को बुलाया गया है। जो घर के हर एक काम का फैसला करते हैं। हालांकि खबर ये भी है कि ये तीन लोग दो हफ्ते तक घर में रहेंगे। उसके बाद शहनाज गिल, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला की एंट्री होगी।