scriptसलमान खान के सामने रुबीना दिलैक का खुलासा, बोलीं- माता-पिता के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे, सुसाइड करना चाहती थी… | Bigg Boss 14: Rubina Dilaik talk about her personal life | Patrika News
TV न्यूज

सलमान खान के सामने रुबीना दिलैक का खुलासा, बोलीं- माता-पिता के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे, सुसाइड करना चाहती थी…

वीकेंड के वार में सलमान खान का रुबीना पर फूटा गुस्सा
रुबीना दिलैक ने शो में खोला अपनी जिंदगी से जुड़ा राज

Feb 07, 2021 / 04:11 pm

Sunita Adhikari

Rubina Dilaik Bigg Boss 14

Rubina Dilaik Bigg Boss 14

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में आए दिन बवाल देखने को मिल रहा है। टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को शो की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट बताया जा रहा है। शुरुआत से ही वह अपनी बात को बेबाकी और मजबूती से रखती आ रही हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनका नाम ट्रेंड करता रहता है। ऐसे में कहा जा रहा है रुबीना के शो के जितने के चांसेज़ सबसे ज्यादा हैं। लेकिन इस हफ्ते के वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का उनपर गुस्सा फूट पड़ता है।
जून महीने में Rahul Vaidya और दिशा परमार लेंगे सात फेरे, मां ने किया कन्फर्म

राखी पर उड़ेली पानी की बाल्टी

दरअसल, इस हफ्ते रुबीना-अभिनव और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बीच काफी बहस देखने को मिली। राखी ने अभिनव को ठरकी कहा। जिसके बाद गुस्से में रुबीना राखी पर पानी की बाल्टी उड़ेल देती हैं। ऐसे में इस वीकेंड के वार में पहले सलमान राखी की क्लास लगाते हैं। उसके बाद वह रुबीना-अभिनव पर जमकर बरसते हैं।
अभिनव-रुबीना की सलमान ने लगाई क्लास

सामने आए प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान, रुबीना के व्यवहार पर नाराज होते हैं। जिस पर वह अपनी जिंदगी के बड़े राज खोलती हैं। वीडियो में सलमान कहते हैं अभिनव तुम साइंटिस्ट आदमी हो। तुम मुझे बताओ कि औरत नीच है, जलील है, गंदी है, घटिया है। आप मुझे बताओ कि राखी ने आपको जो ठरकी कहा वो ज्यादा खराब है या आपकी पत्नी ने जो कहा। इस पर अभिनव जवाब देते हैं कि ‘नीच, घटिया बहुत गलत है।’ इसके बाद सलमान, रुबीना पर के व्यवहार पर सवाल उठाते हैं।
शहनाज गिल ने कश्मीर की वादियों के बीच ‘बुम्बरो’ गाने पर किया डांस, देखें वीडियो

https://twitter.com/RubiDilaik?ref_src=twsrc%5Etfw
रो पड़ीं रुबीना और उनकी बहन

रुबीना की छोटी बहन ज्योतिका कनेक्शन के तौर पर शो में पहुंची हैं। ऐसे में सलमान उनसे पूछते हैं कि ‘क्या रुबीना हमेशा ऐसे ही थीं, या शो में उनका यह रूप देखने को मिल रहा है?’ इस पर ज्योतिका कहती हैं कि आप एक बार उनका नजरिया समझेंगे तो वह उतनी बुरी नहीं हैं। इसके बाद सलमान ज्योतिका से कहते हैं कि रुबीना गलत जा रही हैं। वीडियो में इसके बाद दिखाया गया है कि रुबीना कहती हैं कि 8 साल पहले तक मैं बिल्कुल ऐसी ही थी। एकदम गुस्से वाली। माता-पिता के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे। मेरे अंदर सुसाइड करने की प्रवृति थी। रिलेशनशिप टूटने का भी यही कारण था। यह बात कहते हुए रुबीना की आंखों में आंसू आ जाते हैं। वहीं, उनकी बहन ज्योतिका भी रोने लगती हैं।

Home / Entertainment / TV News / सलमान खान के सामने रुबीना दिलैक का खुलासा, बोलीं- माता-पिता के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे, सुसाइड करना चाहती थी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो