जून महीने में Rahul Vaidya और दिशा परमार लेंगे सात फेरे, मां ने किया कन्फर्म

By: Neha Gupta
| Published: 07 Feb 2021, 03:28 PM IST
जून महीने में Rahul Vaidya और दिशा परमार लेंगे सात फेरे, मां ने किया कन्फर्म
Rahul Vaidya and Disha Parmar

  • राहुल वैद्द की शादी को लेकर आया मां का जवाब
  • दिशा परमार के साथ जून महीने में राहुल लेंगे सात फेरे
  • राहुल की मां ने शादी की तैयारियां कर दी हैं शुरू

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 के पॉपुलर कंटेस्टेंट राहुल वैद्द (Rahul Vaidya) इन दिनों लोगों के फेवरेट बने हुए हैं। हाल ही में उनके जिताने के लिए फैंस ने #RahulVaidyaForTheWin नाम से एक हैशटैग चलाया था। कई लोगों का कहना था राहुल बिग बॉ 14 (Bigg Boss 14) में जीत के पूरे दावेदार हैं। बिग बॉस 14 का फिनाले कुछ ही दिनों में होने वाला है। राहुल ने बिग बॉस के घर में ही अपने प्यार का इजहार भी किया था। एक्ट्रेस दिशा परमार से उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर शादी का प्रपोजल रखा था। राहुल के घरवालों ने भी इस रिश्ते पर अपनी मंजूरी दे दी थी। अब खबर है कि जून महीने में राहुल और दिशा सात फेरे ले सकते हैं। दोनों परिवारवालों ने एक दूसरे से बातचीत करके शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

प्रेग्नेंसी का 9वां महीना इंजॉए कर रहीं करीना ने शेयर की तैमूर की सबसे क्यूट फोटो, बोलीं- ये अद्भुत है
राहुल वैद्द की शादी पर आया मां का रिएक्शन

स्पॉटबॉय को रिसेंट इंटरव्यू में राहुल वैद्द की मां ने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि हम उसकी शादी की तैयारियां जून महीने के लिए कर रहे हैं। हमने अभी तक शादी की तारीख फाइनल नहीं की है लेकिन इस रिश्ते को आगे बढ़ा दिया है। दिशा की फैमिली के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो लोग बहुत अच्छे हैं। हमारी मुलाकात हुई और सबकुछ अच्छे से हो गया। राहुल के बाहर आने के बाद हम आगे की प्रिपरेशन शुरू करेंगे। जून महीने में उसकी शादी के लिए अभी से सारी तैयारी शुरू कर दी है।

जून महीने में राहुल और दिशा लेंगे सात फेरे!

हालांकि राहुल की मां ने ये भी साफ किया कि उनके बेटे के काम को लेकर कमिटमेंट्स भी हो सकते हैं। बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद ही दोनों परिवार मिलकर एक डेट निकालेंगे। यानी की कह सकते हैं कि राहुल जून महीने में घोड़ी चढ़ सकते हैं। बता दें कि दिशा परमार के बिग बॉस के घर में जाने की खबरें भी आ रही थीं हालांकि अभी इसपर कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।