प्रेग्नेंट Kareena Kapoor ने डाइनिंग टेबल पर दिखाया तैमूर अली खान का अंदाज, बोलीं- ये अद्भुत है

By: Neha Gupta
| Published: 06 Feb 2021, 06:01 PM IST
प्रेग्नेंट Kareena Kapoor ने डाइनिंग टेबल पर दिखाया तैमूर अली खान का अंदाज, बोलीं- ये अद्भुत है
Kareena Kapoor Khan

  • करीना कपूर खान ने तैमूर और इनाया की क्यूट तस्वीर की शेयर
  • डाइनिंग टेबेल पर नाश्ता देखकर खुशी में झूमे तैमूर
  • प्रेग्नेंसी का 9वां महीना इंजॉए कर रही हैं करीना कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का 9वां महीना इंजॉए कर रही हैं। हाल ही में करीना ने अपना एक खूबसूरत वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि वो 9वें महीने में एंट्री कर चुकी हैं और फिर भी बहुत स्ट्रॉन्ग बनी हुई हैं। करीना ऐसे वक्त में भी अपने काम को लेकर काफी एक्टिव हैं। अब करीना ने अपने लाडले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और सोहा अली खान (Soha Ali Khan) के बेटी इनाया खेमू (Inaaya Khemu) की बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है। तैमूर और इनाया धूप में बैठे हुए हैं और बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं।

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर इंटरनेट सेंसेशन तैमूर अली खान और उनके साथ बैठी हुईं बहन इनाया बेहद ही क्यूट फोटो शेयर की है। तस्वीर में तैमूर और इनाया दोनों बाथ लेकर धूप में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही टेबल पर नाश्ता रखा हुआ है और तैमूर कैमरे की तरफ एक खूबसूरत स्माइल दे रहे हैं। करीना ने इस पोस्ट के साथ ब्यूटीफुल कैप्शन भी लिखा है- क्या ये लोग अमेजिंग नहीं हैं? #TimandInni। हालांकि, पीछे बैठे लड़के भी बुरे नहीं हैं।

taimur_cute.png

करीना के इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं जैकलीन फर्नांडिस, दीया मिर्जा और अमृता अरोड़ा ने भी खूबसूरत कमेंट किए हैं। करीना द्वारा शेयर की हुई तैमूर और इनाया की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। करीना जल्द ही तैमूर को उनके साथ खेलने वाला नन्हा मेहमान देने वाली हैं।

करीना ने बड़ी ही खूबसूरती के साथ अपनी प्रेग्नेंसी के 9 महीने पूरे किए हैं। अब करीना दूसरी बार भी मम्मी बनने को तैयार हैं। नए मेहमान के स्वागत से पहले ही करीना अपने नए घर में भी शिफ्ट हो गई हैं। कुछ ही दिन पहले उन्होंने अपने न्यू होम की तस्वीरें शेयर की थी।