scriptशालीन भनोट की एक्स-वाइफ दलजीत कौर ने की सगाई, दो बच्चों के पिता से इस दिन करेंगी शादी | bigg boss 16 contestant shalin bhanot ex wife dalljiet kaur all set to marry uk based nikhil patel in march 2023 | Patrika News
मनोरंजन

शालीन भनोट की एक्स-वाइफ दलजीत कौर ने की सगाई, दो बच्चों के पिता से इस दिन करेंगी शादी

जहां एक ओर बिग बॉस 16 में शालीन भनोट अपने गेम को लेकर चर्चा में बने हुए हैं तो वहीं अब उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर सगाई कर सुर्खियों में आ गई हैं। दलजीत कौर ने अचानक सगाई कर सभी को हैरान कर दिया है।

Feb 04, 2023 / 02:46 pm

Shweta Bajpai

dalljiet kaur

dalljiet kaur

जी हां बिग बॉस 16 के शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दलजीत कौर ने यूके बेस्ड बिजनसमैन से सगाई भी कर ली है। दोनों की तस्वीरें सोसल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं।
अदाकारा ने खुद इस बात का खुलासा किया है। अदाकारा ने बताया है कि वो अगले महीने यानी मार्च में लंदन बेस्ड एक बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ शादी रचाने वाली हैं। उन्होंने ये बी बताया कि शादी के बाद अदाकारा की पति के साथ विदेश में ही शिफ्ट होने की तैयारी में हैं।

हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान दलजीत कौर ने बताया कि ‘शादी मार्च में हैं और मैं अपने 9 साल के बच्चे जेडन के साथ लंदन शिफ्ट हो जाऊंगी। कुछ सालों के लिए हम नैरोबी (अफ्रीका) में रहेंगे क्योंकि निखिल वहां काम की वजह से हैं। फिर हम लंदन वापस आएंगे जहां वो पैदा हुए और बड़े हुए हैं।’

यह भी पढ़ें

किंग खान से फैन ने मांगा पठान की कमाई का हिस्सा

https://twitter.com/hashtag/BollywoodTapri?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दलजीत कौर ने आगे कहा कि मैं निक से एक दोस्त की पार्टी में बीते साल दुबई में मिली थी। जहां मैंने सिर्फ अपने बेटे की बात की और वो अपनी दो बेटियों की बात कर रहे थे। निक एक बेटी आरियाना 13 साल की हैं तो वहीं आनिका 8 साल की हैं।

एक्ट्रेस ने बताया ‘उन्होंने नीले रंग की नेल पॉलिश अपने पैरों की उंगली पर लगाई थी। मैंने इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वो 2 बेटियों के प्राउड पापा हैं। उस वक्त हमारे बीच कोई रोमांस नहीं था। सिर्फ 2 सिंगल पैरेंट्स बात कर रहे थे। हमारे बच्चों के लिए हमारे प्यार ने हमें जोड़ा। अनिका अपनी मां के साथ रहती हैं और आरियाना हमारे साथ रहेगी।’
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1621799338564542465?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कुलवधू की शूटिंग के दौरान दलजीत और शालीन भनोट को एक दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों ने साल 2009 में शादी कर ली और 2014 में एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे जेडन को जन्म दिया। बाद में दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी।

एक्ट्रेस ने शालीन पर मारपीट और गाली गलौच करने का आरोप लगाया था। इसके बाद दोनों अधिकारिक रूप से साल 2015 में अलग हो गये।

Home / Entertainment / शालीन भनोट की एक्स-वाइफ दलजीत कौर ने की सगाई, दो बच्चों के पिता से इस दिन करेंगी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो