scriptको-कंटेस्टेंट ने दी गाली तो BB-9 के प्रिंस ने जड़ दिया था थप्पड़ | bigg boss 9: co-contestant Prince Narula slapped a guy | Patrika News
TV न्यूज

को-कंटेस्टेंट ने दी गाली तो BB-9 के प्रिंस ने जड़ दिया था थप्पड़

रोशैल के साथ बिग बॉस हाउस में एंट्री मारने वाले प्रिंस ने अपने को-कंटेस्टेंट को लड़की से बुरा बर्ताव करने और उन्हें गाली देने के कारण थप्पड़ मार चुके हैं

prince narula

prince narula

मुंबई। हमेशा अपने विवादों में रहने वाले रिएलिटी शो “बिग बॉस 9” की शुरूआत हो चुकी है। इस शो के प्रीमियर में सलमान ने दर्शकों से सभी कंटेस्टेंट को रूबरू करवाया था। इस शो में 14 लोगों ने हिस्सा लिया जिसमें से एक “रोडीज एक्स-2” के विनर प्रिंस नरुला भी हैं। जिन्हें शो में आईं पांच महिला कंटेस्टेंट ने अपना पेयर बनाने से रिजेक्ट कर दिया था। हालांकि इसके कारण प्रिंस लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे।


रोशैल राव के साथ जोड़ी बनाकर बिग बॉस हाउस में एंट्री मारने वाले प्रिंस रोडीज जीतने के साथ ही “स्पिलिट्सविला सीजन-8” में भी पार्टीसिपेट कर चुके हैं। खबरों के मुताबिक प्रिंस यह शो जीत चुके हैं। इस शो में उन्होंने ऐसा काम किया जिसके कारण वे काफी फेमस हो गए।

प्रिंस ने स्पिलिट्सविला में अपने को-कंटेस्टेंट को थप्पड़ जड़ दिया था। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। प्रिंस ने बिग बॉस हाउस में एंट्री करने से पहले भी इस बारे में बताया था उन्होंने कहा था कि वो शार्ट टेम्पर्ड हैं और स्पिलिट्सविला में उन्होंने एक लड़के को लड़की के साथ बुरा बर्ताव करने और उन्हें गाली देने के कारण थप्पड़ जड़ दिया था। इस थप्पड़ वाले एपिसोड को चैनल भी कई बार टेलीकास्ट कर टीआरपी बटोरने में लगा है।

“अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भी यहाँ क्लिक करें”

Home / Entertainment / TV News / को-कंटेस्टेंट ने दी गाली तो BB-9 के प्रिंस ने जड़ दिया था थप्पड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो