scriptबिग बॉस में सेलेब्स इमेज कॉन्शियस, कॉमनमैन भारी पड़ गए: सबा खान | Bigg Boss contestant Saba khan Exclusive Interview | Patrika News
TV न्यूज

बिग बॉस में सेलेब्स इमेज कॉन्शियस, कॉमनमैन भारी पड़ गए: सबा खान

जयपुर आई सबा का फैमिली मेम्बर्स और फैंस ने एयरपोर्ट पर जमकर स्वागत किया

मुंबईOct 29, 2018 / 07:00 pm

Mahendra Yadav

Saba khan

Saba khan

‘बिगबॉस 12’ से बाहर होने के बाद जयपुर पहुंची सबा खान का एयरपोर्ट पर फैमिली मेम्बर्स और फैंस ने किया स्वागत किया। सबा ने पत्रिका से बात करते हुए कहा,’कॉमनमैन का कोई जवाब नहीं होता है, उसका हर अंदाज लोगों की जुबां पर चढ़ जाता है। ‘बिग बॉस’ के इस सीजन में सेलेब्रिटीज पर कॉमनमैन भारी पड़ा है। सेलेब्स इमेज कॉन्शियस होते हैं और कॉमनमैन को अपनी इमेज को लेकर कोई डर नहीं रहता है, वे वैसे ही दिखाते हैं, जैसा असल जिन्दगी में होते हैं।’

अभी निराश हूं:
सबा ने कहा,’जिस तरह से मेरी शुरुआत हुई थी, सभी ने कहा था कि बहुत लंबा खेलूंगी, लेकिन पता नहीं कैसे जल्दी ही बाहर निकलना हो गया। अभी निराश हूं, लेकिन मेरी बहन अभी शो में है, इसलिए बहुत खुश भी हूं। शो से एलिमिनेट होने के बाद जयपुर आई सबा का फैमिली मेम्बर्स और फैंस ने एयरपोर्ट पर जमकर स्वागत किया।
बिग बॉस में सेलेब्स इमेज कॉन्शियस, कॉमनमैन भारी पड़ गए: सबा खान

श्रीसंत से बहुत उम्मीदें थीं:
सबा ने कहा कि शो में इस बार टीवी स्टार्स दीपिका, करण, श्रीसंत ने बहुत खराब खेल खेला है, अपना असली अंदाज कभी सामने नहीं आने दिया। उन्होंने बताया कि श्रीसंत जब शो में आए थे तो हम बहुत खुश थे और उसे भाई भी माना था, लेकिन उन्होंने बहुत गलत गेम खेला। अपनी इमेज साफ करने शो मे आए थे और शो में आकर ज्यादा खराब कर ली, जो लोगों को दिख रही है। शो में रोमिल और दीपक बहुत अच्छा खेल रहे हैं, लेकिन शो मेरी बहन सोमी जीत सकती है। सोमी भीड़ चाल का हिस्सा नहीं बनती, वह अपना रास्ता खुद बनाती है। वैसे शो के दौरान सुरभी से अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी और हम आगे भी दोस्त बनकर रहेंगे।

बिग बॉस में सेलेब्स इमेज कॉन्शियस, कॉमनमैन भारी पड़ गए: सबा खान

स्क्रिप्टेड नहीं है शो
सबा ने बताया कि ‘बिग बॉस पर स्क्रिप्टेड होने का आरोप लगाने वाले झूठ बोलते हैं, मेरा यह पहला शो था और इंडस्ट्री की कुछ भी नॉलेज नहीं थी, लेकिन हमने हमारे अंदाज से ही यह गेम खेला। यह शो नेगेटिव इमेज नहीं बनाता, हम जैसे हैं, हमें वैसे ही प्रजेंट करता है। उन्होंने बताया कि इस शो में जाने से पहले एक होटल में जॉब करती थी और कुछ महीनों का होटल से ब्रेक लिया था। इसी दौरान बिग बॉस का ऑडिशन अपनी सिस्टर के साथ दिया और कई राउंड के बाद हमें इसमें जगह मिल गई। अब एंटरटेनमेंट फील्ड में ही आगे बढऩा है और इसी में काम करना है।
अनुराग त्रिवेदी

Home / Entertainment / TV News / बिग बॉस में सेलेब्स इमेज कॉन्शियस, कॉमनमैन भारी पड़ गए: सबा खान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो