scriptBigg Boss का ये कपल करने जा रहा है शादी? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच | Bigg boss famous couple Priyanka Chahar spoke about Marriage with Ankit Gupta | Patrika News
मनोरंजन

Bigg Boss का ये कपल करने जा रहा है शादी? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

बिग बॉस फेम प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की शादी से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। इन खबरों पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट कर सचाई बताई है।

मुंबईApr 16, 2024 / 10:10 am

Riya Chaube

Priyanka Chahar on Marriage with Ankit Gupta

Priyanka Chahar on Marriage with Ankit Gupta

‘बिग बॉस 16’ ( Bigg Boss 16) फेम कपल प्रियंका चाहर चौधरी ( Priyanka Chahar Choudhary) और अंकित गप्ता ( Ankit Gupta) की शादी की अफवाहें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन खबरों के मुताबिक, प्रियंका जल्द ही अंकित गुप्ता संग शादी करने वाली हैं लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

प्रियंका चाहर ने इंटरव्यू में तोड़ी चुप्पी

प्रियंका चाहर चौधरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। इस बातचीत में एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबरों पर रिएक्ट किया है। उन्होंने बताया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है और ना ही उन्होंने शादी के बारे में कुछ सोचा है। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं अपनी शादी की खबरें पढ़ रही हूं। कुछ लोग उन खबरों पर मुझे टैग कर रहे हैं। मेरे कई सारे दोस्तों ने भी मुझे ऐसी न्यूज भेजी हैं। ये सब देखकर मैं बहुत हैरान हुई। मुझे नहीं पता की ये रूमर्स आखिर कहां से उड़े हैं। ऐसा कुछ प्लान नहीं है दोस्तों। अभी मैंने शादी के बारें में सोचा तक नहीं है। ऐसी कोई बात मैं नहीं कर रही हूं। कुछ लोगों को ऐसी बातें करने का शौक होता है और कोई उन्हें रोकता भी नहीं है। उनको बोलने दो जब कुछ होगा आप लोगों को पत चल जाएगा।”

यह भी पढ़ें: सोमवार को हुआ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बुरा हाल, जानें 5वें दिन किया कितना कलेक्शन

इस शो में हुई थी प्रियंका-अंकित की मुलाकात

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता एक साथ ‘उड़ारियां’ में नजर आए थे। इस शो से ही प्रियंका के दिल में अंकित के लिए फीलिंग्स जगी थी। इस शो के बाद दोनों ‘बिग बॉस 16’ में भी दिखे। बिग बॉस में इस जोड़ी को खूब पसंद किया गया।

Home / Entertainment / Bigg Boss का ये कपल करने जा रहा है शादी? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो