scriptकंगना को प्रपोज करते समय उफ्स मोमेंट का शिकार हुए सिद्धार्थ शुक्ला, वीडियो हुआ वायरल | bigg boss : siddharth shukla oops moment front of kangana ranaut | Patrika News
TV न्यूज

कंगना को प्रपोज करते समय उफ्स मोमेंट का शिकार हुए सिद्धार्थ शुक्ला, वीडियो हुआ वायरल

शहनाज गिल ने कंगना की फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के गाने बांवरी पर डांस करती है। इसके बाद रश्मि देसाई ने वखरा स्वैग पर डांस किया। रश्मि का डांस ….

Jan 06, 2020 / 12:58 pm

Shaitan Prajapat

siddharth shukla kangana ranaut

siddharth shukla kangana ranaut

बॉलीवुड में ‘क्वीन’ के नाम से मशहूर टैलेंटेड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पंगा’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी कड़ी में कंगना टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में घर में पहुंची। हाल ही इसका एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कंगना और जस्सी गिल ने घरवालों को टास्क देती नजर आ रही है।
siddharth shukla
शहनाज गिल ने कंगना की फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के गाने बांवरी पर डांस करती है। इसके बाद रश्मि देसाई ने वखरा स्वैग पर डांस किया। रश्मि का डांस देखकर भी घरवाले खुशी से झूम उठे। दोनों के बाद पारस और सिद्धार्थ शुक्ला को कंगना को अपने स्टाइल में प्रपोज करने का टास्क दिया गया।
https://twitter.com/KanganaTeam?ref_src=twsrc%5Etfw
पारस कंगना को प्रपोज करने में कामयाब होते हैं, जबकि सिद्धार्थ शुक्ला उप्स मूमेंट का शिकार हो जाते हैं। सिद्धार्थ जैसे ही कंगना को प्रपोज करने जाते हैं तो टेबल गिरने लगता है हालांकि बाद में वह उसे बचा लेते हैं। दोनों कंटेस्टेंट कंगना के साथ डांस भी करते हैं। बिग बॉस का यह प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
siddharth shukla

Home / Entertainment / TV News / कंगना को प्रपोज करते समय उफ्स मोमेंट का शिकार हुए सिद्धार्थ शुक्ला, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो