scriptघरवालों के खिलाफ जाकर बिपाशा बसु ने लिया था ये फैसला, पिता ने नहीं की 1 साल तक बात | bipasha basu exposed personal life secret entertainment ki raat | Patrika News
TV न्यूज

घरवालों के खिलाफ जाकर बिपाशा बसु ने लिया था ये फैसला, पिता ने नहीं की 1 साल तक बात

हाल में इस जोड़े ने चर्चित टीवी सीरियल एंटरटेनमेंट की रात में शिरकत की और पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़ी हुई काफी बातचीत की।

May 07, 2018 / 10:42 am

Amit Singh

bipasha

bipasha

बॉलीवुड एक्ट्रेरस बिपाशा बसु और एक्टर करण सिंह ग्रोवर दोनों शादी के बाद हैप्पी लाइफ जी रहे हैं। हाल में इस जोड़े ने चर्चित टीवी सीरियल एंटरटेनमेंट की रात में शिरकत की और पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़ी हुई काफी बातचीत की।
इस शो में बिपाशा ने अपनी निजी जिंदगी और मैरिज लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा राज खोला, जिसे जानकर हर कोई हैरान है। इस राज का शायद ही किसी को पता होगा। दरअसल इस मशहूर एक्ट्रेरस के पिता उन्हें डॉक्टर बनाना चाहते थे। सभी परिजनों की भी यही ख्वाहिश थी। जब बिपाशा ने डॉक्टरी छोड़ एक्टिंग को चुना तो उसके बाद बिपाशा के पिता उनसे इस कदर नाराज हो गए थे कि उन्होंने बिपाशा से करीब एक साल तक बात नहीं की।
क्लास में किया था टॉप

बिपाशा से शो की होस्ट ने सवाल पूछा कि फिल्म इंडस्ट्री में जाने पर उनके परिजनों का क्या रिएक्शन था। इस सवाल का जवाब देते हुए बिपाशा ने कहा कि पापा बहुत नाराज थे, क्योंकि मैंने अपनी क्लास में टॉप किया था। पापा मुझे डॉक्टर बनाना चाहते थे। लेकिन मैंने पिता की बात ना मानते हुए मॉडलिंग से फिल्मी करियर की शुरूआत कर दी। इस वजह से पिता काफी नाराज हो गए। उन्होंने मुझसे बात करना ही बंद कर दिया था।
कामयाबी के बाद परिवार से मिला सम्मान

बिपाशा ने बताया कि अब मुझे अपने परिवार से काफी सम्मान मिलता है। क्योंकि मैंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान अपने दम और उसूलों पर बनाई है।
शादी के लिए की मशक्कत

शो की होस्ट ने बिपाशा से शादी से जुड़ा एक सवाल भी किया। उसने पूछा कि दोनों ने शादी के लिए परिजनों को कैसे इम्प्रेस किया। इस पर बिपाशा बासु ने कहा कि करण ने मां को जल्दी ही पटा लिया। लेकिन पापा को मनाने में पूरा एक साल लग गया। पापा ने करण को पहले परखा उसके बाद ही शादी के लिए राजी हुए।

Home / Entertainment / TV News / घरवालों के खिलाफ जाकर बिपाशा बसु ने लिया था ये फैसला, पिता ने नहीं की 1 साल तक बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो