'Bhabiji Ghar Par Hain' की शूटिंग हुई शूरू, सुरक्षा का ऐसे रख रहे है ख्याल, सामने आई तस्वीरें

By: Shaitan Prajapat
| Published: 29 Jun 2020, 03:09 PM IST
'Bhabiji Ghar Par Hain' की शूटिंग हुई शूरू, सुरक्षा का ऐसे रख रहे है ख्याल, सामने आई तस्वीरें
Bhabiji Ghar Par Hain

शूटिंग की इजाजत मिलने के कई टीवी शो की शूटिंग शुरू हो गई है। कोरोना वायरस (Corona virus) के बढ़ते मामलों के बीच शो की शूटिंग तो शुरू हो गई लेकिन इस दौरान सुरक्षा (Face Shield) का पूरा ख्याल रखा गया। जहां एक तरफ शूटिंग शुरू होने की खुशी एक्टर्स के चेहरे पर साफ देखने को मिली।

कोरोना वायरस (Corona virus) का दुनियाभर में अपना कहर जारी है। इस महामारी के कारण करीब तीन महीने के लॉकडाउन के दौरान सभी तरह के कामकाज पूरी तरह ठप था। अब अनलॉक 1.0 में कुछ शर्तों के साथ रियायतों मिली है। जिससे आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स की एक बार फिर काम पर लौट रहे है। अब काम शुरू हो रहा है और सेट पर एक बार स्टार्स और क्रू मेबर्स नजर आ रहे है। हाल ही में टीवी के सबसे मशहूर कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) की शूटिंग शुरू हो गई है जिसकी तस्वीरें सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरें में सभी लोग सेट पर मास्क (Mask) और फेस शील्ड (Face Shield) लगाकर पहुंचे। क्रू मेंबर्स और एक्टर्स शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग पालन कर रहे है।

'भाभी जी घर पर है' की शूटिंग हुई शूरू, सुरक्षा का ऐसे रख रहे है ख्याल, सामने आई तस्वीरें

सुरक्षा का पूरा ध्यान
शूटिंग की इजाजत मिलने के कई टीवी शो की शूटिंग शुरू हो गई है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच शो की शूटिंग तो शुरू हो गई लेकिन इस दौरान सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा गया। जहां एक तरफ शूटिंग शुरू होने की खुशी एक्टर्स के चेहरे पर साफ देखने को मिली वहीं दूसरी तरफ सभी ने कोरोना से सुरक्षा के लिए फेस शील्ड, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जा रहा है। चाहे वो शो के एक्टर्स हों या फिर क्रू मेंबर्स सभी सावधानी बरत रहे हैं। हालांकि इस दौरान मेकर्स सेट पर सभी को मास्क और सेनेटाइजेशन का पूरा ख्याल रख रही है।

'भाभी जी घर पर है' की शूटिंग हुई शूरू, सुरक्षा का ऐसे रख रहे है ख्याल, सामने आई तस्वीरें

इन शो की शुरू हो चुकी शूटिंग
पिछले दिनों कलर्स टीवी के शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’, ‘छोटी सरदारनी’, ‘बैरिस्टर बाबू’, ‘शुभारंभ’, ‘नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी’ और एंड टीवी के ‘एक महानायक डॉक्टर बी आर आंबेडकर’और ‘संतोषी मा सुनाए विराट कथाएं’ की शूटिंग, या तो फिल्म सिटी में या फिर मुंबई के बाहरी इलाके नैगांव में इस सप्ताह से शुरू हो गई। स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ और ‘ये है चाहतें’ की भी शूटिंग शुरू हो गई है। वहीं जी टीवी के लोकप्रिय शो ‘कुंडली भाग्य’ और ‘कुमकुम भाग्य’ की शूटिंग शुरू हो गई।