scriptहिंदुस्तानी भाऊ संकट की घड़ी में गरीबों के लिए आये आगे, बांटी खिचड़ी और मास्क | Coronavirus: Hindustani Bhau distribute food and mast to people | Patrika News
मनोरंजन

हिंदुस्तानी भाऊ संकट की घड़ी में गरीबों के लिए आये आगे, बांटी खिचड़ी और मास्क

कोरोना वायरस (Coronavirus) से पूरा देश एकजुट होकर लड़ रहा है। इस बीच जो गरीब और बेसहारा हैं उनकी मदद के लिए भी कई लोग आगे आ रहे हैं।

नई दिल्लीApr 06, 2020 / 02:13 pm

Sunita Adhikari

hindustani_bhau.jpg
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) से पूरा देश एकजुट होकर लड़ रहा है। इस बीच जो गरीब और बेसहारा हैं उनकी मदद के लिए भी कई लोग आगे आ रहे हैं। हाल ही में ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया सेंसेशन रह चुके हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) यानी विकास पाठक भी गरीबों की मदद के लिए आगे आए हैं।
View this post on Instagram

🙏 Mask Distribution 🙏

A post shared by Vikas Fhatak (@hindustanibhau) on

दरअसल, हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में भाऊ जरूरतमंदों में खिचड़ी और मास्क बांटते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “एक छोटी सी मदद, जरूरतमंदों के लिए, बस दुआ में याद रखना।” हिंदुस्तानी भाऊ के इस कदम लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हिंदुस्तानी भाऊ जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हों।
वहीं बात करें कोरोना वायरस की देश में इससे संक्रमित मरीजों की संख्या 3500 से ऊपर जा चुकी है। वहीं लगभग 83 लोग इससे अपनी जान गंवा चुके हैं। इस बीच अच्छी खबर यह है कि कोरोना से संक्रमित 275 लोग पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।

Home / Entertainment / हिंदुस्तानी भाऊ संकट की घड़ी में गरीबों के लिए आये आगे, बांटी खिचड़ी और मास्क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो