scriptदेवोलीना को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस से लगाई मदद की गुहार | Devolina seeks Mumbai police help to kill threatened | Patrika News
TV न्यूज

देवोलीना को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस से लगाई मदद की गुहार

देवोलीना को मिली जान से मारने की धमकी
देवोलीना के साथ सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को भी बनाया निशाना

नई दिल्लीApr 22, 2020 / 10:16 am

Pratibha Tripathi

dev.jpg

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर संस्कारी बहू से नाम से चर्चित मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी के ऊपर इन दिनों मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है। उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी भरे मैसेज मिल रहे है। जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस और साइबर सेल को की है। एक्ट्रेस ने बताया कि एक महिला ने फोन पर मैसेज के जरिए जान से मारने की धमकी दी है।

https://twitter.com/MumbaiPolice?ref_src=twsrc%5Etfw

देवोलीना ने बताया कि महिला मैसेज में ही नही फोन के द्वारा भी बार बार धमकी दे रही है। इसके अलावा जो महिला फोन पर धमकी दे रही है उसने अपना नाम साबीहा अमन बताया है। यह महिला अभिनेत्री को मैसेज व फोन के जरिए दे रही है।

https://twitter.com/Devoleena_23/status/1252518132347879424?ref_src=twsrc%5Etfw

इस घटना के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर सबीहा अमन के द्वारा दी गई धमकी का स्क्रीन शॉट निकालकर उसे शेयर किया है। अभिनेत्री ने मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज करने के बाद महिला के खिलाफ कार्रवाई करनी की अपील की।

उस महिला ने देवोलीना भट्टाचार्जी को धमकी देते हुए लिखा है कि-‘आप बार बार अरहान को नीचा दिखा रही हैं और आप जिसके लिए ये सब कुछ कर रही हो, एक बात याद रखना आपकी और उन दोनों की लाश भी किसी को नहीं मिलेगी। मैं रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला की बात कर रही हूं। आज के बाद अपना मुंह बंद रखना। आइंदा अपने अरहान के खिलाफ कुछ भी बात की तो वो आपका आखिरी दी होगा।’

देवोलीना के इस ट्वीट के बाद मुंबई पुलिस ने जांच करने के लिये पूरी जानकारी मांगी। जिसके बाद देवोलीना ने पुलिस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उन्होंने सारी जानकारी भेज दी है। बता दें कि इस मैसेज में सिर्फ देवोलीना को ही नही बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को भी टारगेट बनाया गया है।
आपको बता दें कि बिग बॉस के सीजन 13 के सीजन में रश्मि देसाई, उनके ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान, देवोलीना भट्टाचार्जी, और सिद्धार्थ शुक्ला इस शो का हिस्सा बने थे। इस दौरान शो में सलमान खान ने रश्मि के सामने अरहान के कई राज खोले थे। और इस बात से नाराज होकर रश्मि ने अरहान से रिश्ता तोड़ दिया था। उस दौरान रश्मि के साथ हमेशा देवोलीना भट्टाचार्जी मदद के लिए आगे खड़ी मिलती थी। और उन्होनें भी शो में अरहान के बारे में और भी कई खुलासे किए थे। दूसरी ओर सिद्धार्थ शुक्ला और अरहान के बीच हमेशा अनबन देखने को मिली। जो उनके धमकी की वजह का कारण बन रही है। अब देखना यह कि पुलिस के हाथ क्या क्या हासिल होता है।

Home / Entertainment / TV News / देवोलीना को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस से लगाई मदद की गुहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो