scriptइस टीवी एक्ट्रेस ने रिश्तेदारों पर लगाया जान से मारने का आरोप, कहा-इंश्योरेंस के पैसे हड़पने के लिए मेरे साथ … | dill mill gaye shilpa anand accused relatives of plotting murder | Patrika News
TV न्यूज

इस टीवी एक्ट्रेस ने रिश्तेदारों पर लगाया जान से मारने का आरोप, कहा-इंश्योरेंस के पैसे हड़पने के लिए मेरे साथ …

आज करणवीर और जेनीफर तो इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव हैं लेकिन शिल्पा आनंद लाइम लाइट से दूर हैं। हाल में शिल्पा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

मुंबईJul 23, 2019 / 09:50 pm

Amit Singh

dill mill gaye scene

dill mill gaye scene

टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ आज भी लोगों को याद है। इस शो ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर ( Karan Singh Grover ) , जेनीफर विगेंट ( Jennifer Winget ) और शिल्पा आनंद ( shilpa anand ) जैसे कलाकारों को एक अलग पहचान दी। आज करणवीर और जेनीफर तो इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव हैं लेकिन शिल्पा आनंद लाइम लाइट से दूर हैं। हाल में शिल्पा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

 

dill-mill-gaye-shilpa-anand-accused-relatives-of-plotting-murder
शिल्पा ने हाल में अपने रिश्तेदारों के खिलाफ एक फेसबुक पोस्ट के जरिए गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा, कुछ महीने पहले ही हमने मेरी बहन की सास के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी। इसकी वजह यह है कि, मेरी बहन की सास से मेरे पति की हत्या करके करके उनके इंश्योरेंस के पैसे हड़पने की कोशिश की थी। पुलिस में शिकायत करने की वजह से बहन की सास ने मुझे और मेरी मां को मारने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं मेरी बहन की भी हत्या की कोशिश की गई। चाल नाकामयाब होने पर मेरी बहन की सास अमेरिका भाग गई ताकि, पुलिस की पहुंच से वह दूर हो सके।
dill-mill-gaye-shilpa-anand-accused-relatives-of-plotting-murder

शिल्पा ने आगे लिखा, ‘मैं इस नोट के जरिए अपनी बहन की सास से कहना चाहती हूं कि यदि उसमें हिम्मत है, तो वो इंडिया वापस आकर कानून का सामना करे। शिल्पा की इस पोस्ट सोशल मीडया पर काफी वायरल हो रही है।

dill-mill-gaye-shilpa-anand-accused-relatives-of-plotting-murder

Home / Entertainment / TV News / इस टीवी एक्ट्रेस ने रिश्तेदारों पर लगाया जान से मारने का आरोप, कहा-इंश्योरेंस के पैसे हड़पने के लिए मेरे साथ …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो