script‘साथ निभाना साथिया’ के खास एपिसोड शूट पर पहुंची ‘दिलवाले’ की टीम | Dilwale team reached on Saath Nibhana Saatiya set | Patrika News
TV न्यूज

‘साथ निभाना साथिया’ के खास एपिसोड शूट पर पहुंची ‘दिलवाले’ की टीम

शाहरूख-काजोल ने इस शो के कलाकारों के साथ मिलकर एक खास एपिसोड शूट किया।कृति सैनन- वरुण धवन भी सेट पर मौजूद थे।

Dec 07, 2015 / 04:21 pm

राखी सिंह

dilwale

dilwale

मुंबई। ‘दिलवाले’ के प्रमोशन के लिए इस फिल्म की पूरी टीम अपनी फिल्म को दर्शको तक पहुंचाने के लिए अपनी जान लगाए हुए है।चाहे कोई इंटरव्यू हो या कोई प्रमोशनल इवेंट।चारों तरफ हर सम्भव कोशिश कर रही ये टीम अब छोटे पर्दे पर भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची।

हाल ही में टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ के सेट पर फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची ‘दिलवाले’ की पूरी टीम।शाहरूख-काजोल ने इस शो के कलाकारों के साथ मिलकर एक खास एपिसोड शूट किया।इससे पहले ये टीम कपिल के शो पर जा चुकी है।इस शूटिंग के दौरान कृति सैनन, वरुण धवन, शाहरुख खान और काजोल भी सेट पर मौजूद थे।

इस खास एपिसोड को ‘प्यार की अहमियत’ के आधार पर शूट किया गया है जहां शाहरुख और काजोल इस सीरियल के मुख्य किरदारों गोपी मोदी (देवलीना भट्टाचार्जी) और अहम मोदी (मोहम्मद नाजिम) के साथ दिखाई देंगे।वहीं सीरियल में एक सीक्वेंस के दौरान वरुण और कृति सैनन भी अहम हिस्सा अदा करते नजर आएंगे। आने वाले हफ्तों में यह एपिसोड टीवी पर प्रसारित होगा। इसके अलावा फिल्म ‘दिलवाले’ 18 दिसंबर को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / TV News / ‘साथ निभाना साथिया’ के खास एपिसोड शूट पर पहुंची ‘दिलवाले’ की टीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो