scriptइस चर्चित टीवी सीरियल के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, कुत्ते ने एक्ट्रेस के चेहरे पर किया हमला और फिर… | dog attacks actress reena of kya haal mr panchal while shooting | Patrika News
TV न्यूज

इस चर्चित टीवी सीरियल के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, कुत्ते ने एक्ट्रेस के चेहरे पर किया हमला और फिर…

एक्ट्रेस सीरियल के एक ट्रैक की शूटिंग कर रही थीं, जब उनके साथ यह हादसा हुआ।

Apr 17, 2018 / 05:44 pm

Amit Singh

reena-aggarwal

reena-aggarwal

छोटे पर्दे के चर्चित शो ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’ के सेट पर बड़ा हादसा हो गया है। यह हादसा शो की एक्ट्रेस रीना अग्रवाल के साथ हुआ। दरअसल, शो के सेट पर एक कुत्ते ने एक्ट्रेस पर हमला कर दिया। हमले से रीना का चेहरा खराब हो गया है।

 

kya-haal-mr-panchal-

इस तरह हुआ हादसा

खबर है कि एक्ट्रेस सीरियल के एक ट्रैक की शूटिंग कर रही थीं, जब उनके साथ यह हादसा हुआ। दरअसल एक्ट्रेस को एक सीक्वेंस की शूटिंग करनी थी, जिसमें उन्हें सड़क किनारे एक कुत्ता नजर आता हैं और वह उसे उठाकर घर ले आती है। इसी सीन को शूट करते समय वह जख्मी हुईं। बता दें कि कुत्ते ने एक्ट्रेस की दाहिनी आंख के नीचे हमला किया । घटना के बाद उन्होंने शूटिंग से ब्रेक ले लिया है।

 

kya-haal-mr-panchal-

अब शूटिंग नहीं कर पा रही एक्ट्रेस
रीमा अग्रवाल ने कहा, ‘मुझे खुद नहीं पता कि कुत्ते को अचानक क्या हो गया कि उसने मेरे चेहरे पर अटैक कर डाला। मैं फौरन हॉस्पिटल गई जहां डॉक्टरों ने टांके लगाए।अब तक मुझे पांच इंजेक्शन लग चुके हैं।’ रीमा ने बताया कि पिछले चार दिनों से वह शूटिंग से दूर हैं। उनका घाव ठीक होने में कम से कम एक महीना लग जाएगा।

पहले भी हो चुके हैं इस तरह के हादसे

बताते चलें कि इससे पहले टीवी सीरियल ‘इक्यावन’ के सेट पर भी ऐसी ही घटना घट चुकी है जब शूटिंग के दौरान शो की लीड एक्ट्रेस प्राची को कुत्ते ने काट लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस को दो जर्मन शेफर्ड कुत्तों के साथ एक सीन करना था, इसी दौरान उनमें से एक कुत्ता प्राची पर झपट पड़ा।घटना के बारे में बताते हुए प्राची ने कहा, ‘उसने मेरी जांघों के निचले हिस्से में पूरी ताकत से काटा। हाथों में जो एक डंडा था उस पर भी झपटा मारा और दांत गड़ाने लगा। सीन में मुझे ऐसे एक्ट करना था कि मैं कुत्तों से नहीं डरती क्योंकि मेरा किरदार निडर लड़की का है।

Home / Entertainment / TV News / इस चर्चित टीवी सीरियल के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, कुत्ते ने एक्ट्रेस के चेहरे पर किया हमला और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो