scriptलॉकडाउन की वजह से घर में कैद शहनाज हुई बोर,कहा-‘बस सड़क तक घुमा आओ,खुली हवा में लेना चाहती हूं सांस’ | During Lockdown Bigg Boss Contestant Shehnaz Gill Shared Her Video | Patrika News
मनोरंजन

लॉकडाउन की वजह से घर में कैद शहनाज हुई बोर,कहा-‘बस सड़क तक घुमा आओ,खुली हवा में लेना चाहती हूं सांस’

लॉकडाउन के चलते घर में बैठे बोर हो रही हैं बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13 ) की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल ( Shehnaz Gill )
वीडियो शेयर कर कहा बस सड़क तक घुमा लाओ

नई दिल्लीApr 05, 2020 / 01:51 pm

Shweta Dhobhal

घर पर रहकर बोर हो रही हैं शहनाज गिल

घर पर रहकर बोर हो रही हैं शहनाज गिल

नई दिल्ली। देश में 21 दिन के लॉकडाउन के चलते सभी लोग घरों में कैद होकर अपनी जिंदगी को जी रहे हैं। सभी इंतजार कर रहे हैं कि कोरोनावायरस से जल्द ही सबको मुक्ति मिले और फिर से सबकी लाइफ नॉर्मल हो जाए। एंटरटेनमेंट जगत के कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर वीडियोज और तस्वीरों के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। लेकिन इसी बीच बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13 ) फेम शहनाज गिल ( Shehnaz Gill ) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

#GoCaronaGo

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

‘पंजाब की कटरीना’ से फेमस शहनाज गिल घर पर बैठे-बैठे बोर हो रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे शहनाज बता रही हैं कि पहले वो 5 महीने तक बिग बॉस के घर में लॉकडाउन रही। फिर ‘मुझसे शादी करोगे’ ( Mujhse Shadi Karoge ) शो के दौरान उसी घर में फिर से लॉकडाउन रही और अब वो अपने ही घर में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन मे रह रही हैं। वीडियो में शहनाज कहती हैं कि मुझे बस बाहर सड़क तक जाना है बाहर की खुली हवा में सांस लेनी है। शहनाज वीडियो में कोरोनावायरस को डांटते हुए कहती हैं कि प्लीज़ कोरोना मेरी जिंदगी से बाहर चले जाओ। मैं तुम्हें अपनी जिंदगी में नहीं चाहती हूं।

View this post on Instagram

We are trending on #1

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला ( Siddharth Shukla ) का नया गाना ‘भुला दूंगा’ ( Bhula Dunga ) रिलीज़ हुआ है। जिसे सिडनाज के फैंस ने काफी पसंद किया। साथ सिद्धार्थ और शहनाज गाने के की कामयाबी को काफी एंजॉय कर रहे हैं। बता दें लॉकडाउन के चलते शहनाज और परास छाबड़ा ( Paras Chabbra ) का शो ‘मुझसे शादी करोगे’ ( Mujhse Shadi Karoge ) की शूटिंग को रोक दिया गया। लेकिन देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि आखिर शो के अंत में शहनाज किसकी दुल्हन बनेंगी ।

Home / Entertainment / लॉकडाउन की वजह से घर में कैद शहनाज हुई बोर,कहा-‘बस सड़क तक घुमा आओ,खुली हवा में लेना चाहती हूं सांस’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो