scriptटीवी की संस्कारी बहू एरिका फर्नांडिस का बिकिनी में हॉट अंदाज | Erica Fernandes throwback bikini pictures | Patrika News
TV न्यूज

टीवी की संस्कारी बहू एरिका फर्नांडिस का बिकिनी में हॉट अंदाज

एरिका फर्नांडिस ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ से काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है। लेकिन टीवी पर संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली एरिका का हॉट अंदाज शायद ही आपने देखा होगा।
 

नई दिल्लीApr 21, 2021 / 09:18 pm

Sunita Adhikari

erica fernandes

erica fernandes

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए उनका फेवरिट वेकेशन डेस्टिनेशन मालदीव है। कोई न कोई एक्टर वहां का चक्कर लगाता रहता है। वहीं, टीवी इंडस्ट्री की संस्कारी बहुएं भी मालदीव में अपने हॉट अंदाज से सभी को चौंका देती हैं। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस भी मालदीव में अपने हुस्न का जलवा दिखा चुकी हैं। ऐसे में आज हम आपको उनकी वेकेशन की थ्रोबैक तस्वीरें दिखाते हैं।
erica3_1.jpg
एरिका फर्नांडिस ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आ चुकी हैं। उनकी एक्टिंग के लोग काफी पसंद करते हैं। एरिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं।
erica2.jpg
मार्च में एरिका वेकेशन के लिए मालदीव गई थीं। यहां से उन्होंने अपनी बिकिनी में बेहद ही हॉट तस्वीरें शेयर की थीं। मल्टी कलर की बिकिनी में वह उनका जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा था।
एरिका ने स्विमिंग पूल में कई हॉट पोज़ दिए। कभी वह हैट के साथ पोज़ देती दिखीं। तो कभी पूल की साइड में लेटकर जबरदस्त अंदाज में कैमरे के सामने पोज़ देती नजर आ रही हैं।
erica1.jpg
उनकी तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि वह शानदार पोज़र हैं। तस्वीरों में वह अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। एरिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। उनके पोस्ट पर लाखों लाइक्स आए थे। साथ ही, फैंस ने उनकी हॉटनेस की काफी तारीफ की।
erica.jpg
बता दें कि एरिका फर्नांडिस कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। लेकिन उन्हें असली सफलता एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ से मिली। इस सीरियल में उन्होंने प्रेरणा का किरदार निभाया था। इसमें उनके साथ पार्थ नजर आए थे, जिन्होंने अनुराग का रोल प्ले किया था। दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी।

Home / Entertainment / TV News / टीवी की संस्कारी बहू एरिका फर्नांडिस का बिकिनी में हॉट अंदाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो