‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ इस हफ्ते नहीं होगा टेलीकास्ट, शो की नहीं हुई है शूटिंग

By: Amit Singh
| Updated: 08 Apr 2018, 12:12 PM IST
‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ इस हफ्ते नहीं होगा टेलीकास्ट, शो की नहीं हुई है शूटिंग
kapil sharma

ऑडियंस कपिल की पुरानी कॉमेडी को याद कर रही है। उनका कहना है कि, 'कपिल इस बार कॉमेडी की जगह गेम खेल रहे हैं।

कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ 25 मार्च से टेलीकास्ट होना शुुरु हुआ है। शो को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। ऑडियंस कपिल की पुरानी कॉमेडी को याद कर रही है। उनका कहना है कि, 'कपिल इस बार कॉमेडी की जगह गेम खेल रहे हैं।' कपिल के फैन्स ये उम्मीद कर रहे थे कि जल्द ही कपिल अपने पुराने फार्म में लौट आएंगे। लेकिन इससे पहले ही शो के ऑफएयर होने की खबरें तेज हो गई हैं।

शो की रफ्तार हुई कम
बता दें कि शो के शुरुआती 2 हफ्तों में शो की रफ्तार कुछ हद तक ठीक रही। लेकिन दर्शकों की दिलचस्पी कम होने के साथ ही शो पटरी से उतरता गया। बार—बार शूटिंग रद्द होने की वजह से भी कपिल की परेशानी बढ़ रही है। अब हालत कुछ इस तरह कि हो गई है कि शो के आने वाले एपिसोड्स की शूटिंग ही नहीं हुई है।गौरतलब है कि अब तक कपिल के 3 एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं।आगे के एपिसोड्स नहीं होने के कारण ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि शो जल्द ही ऑफएयर हो जाएगा।

डिप्रेस चल रहे हैं कपिल
इन दिनों कपिल खुद में बिजी चल रहे हैं। वह काफी डिप्रेस नजर आ रहे हैं। कपिल ना तो अपनी टीम से बात कर रहे हैं न ही किसी से मिल रहे हैं।बताया जा रहा है कि रानी मुखर्जी के शूट को कैंसल करने के बाद इस हफ्ते के लिए कपिल के पास कोई भी एपिसोड उनके बैंक में सेव नहीं है जिसे वह इस हफ्ते टेलिकास्ट कर सकें।इस वजह से चैनल उनके पुराने एपिसोड को ही इस हफ्ते ऑनएयर कर सकता है।


कपिल के व्यवहार से परेशान है चैनल
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चैनल भी कपिल के इस तरह के व्यवहार से परेशान है। खबर है कि चैनल ने फैसला लिया कि वह इस शो को अधिक एपिसोड तक एक्सटेंड नहीं करेगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कपिल के इस शो को पहले 26—28 एपिसोड तक दिखाए जाने की बात हुई थी। लेकिन अब खबर है कि चैनल सिर्फ 15—16 एपिसोड तक ही इस शो को दिखाएगा।लेकिन कपिल के इस बर्ताव को देखते हुए चैनल कोई नया कदम भी उठा सकता है।

ट्विटर विवाद
कपिल हाल में ट्विटर पोस्ट के कारण भी सुर्खियों में आ गए । उन्होंने कुछ ऐसे पोस्ट जारी किए हैं जिनमें अभद्र भाषा का प्रयोग हुआ। इतना ही नहीं ट्विटर पोस्ट के बाद कपिल ने अपने एक्स मैनेजर नीति, प्रीति के अलावा एक पत्रकार के खिलाफ उनसे पैसों की उगाही और प्रताड़ित करने का केस दर्ज कराया। उन्होंने अपने आरोप में कहा है कि इनकी वजह से उन्हें मानसिक और भावनात्मक पीड़ा से गुजरना पड़ा।कपिल ने अंधेरी पुलिस स्टेशन में उनसे 25 लाख रूपए मांगे जाने के आरोप में नीति, प्रीति और फिल्म पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। उनका आरोप है कि पत्रकार ने पैसा न देने पर उनके खिलाफ डिजिटल मीडिया पर झूठी खबरें देने का सिलसिला शुरू कर दिया।बता दें यह आपत्तिजनक ट्वीट्स थोड़ी देर में डिलीट कर दिए गए थे। बाद में कपिल शर्मा ने इस बारे में फिर से ट्वीट कर कहा, 'मैंने जो भी लिखा था, अपने दिल से लिखा था। मेरी टीम ने ये ट्वीट्स डिलीट कर दिए थे, लेकिन मैं इस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं। वह महज कुछ रुपयों के लिए किसी के बारे में कुछ भी लिख सकता है, बेशर्म।'