scriptBirthday Special: ‘लाफ्टर चैलेंज’ के ऑडिशन में रिजेक्ट हो गए थे कपिल शर्मा | Happy birthday Kapil Sharma: known facts about king of comedy | Patrika News
TV न्यूज

Birthday Special: ‘लाफ्टर चैलेंज’ के ऑडिशन में रिजेक्ट हो गए थे कपिल शर्मा

आपको बता दें कि कपिल ने अपने कॉलेज के दिनों में ही थिएटर जॉइन किया था। खबरों के अनुसार कपिल …

मुंबईApr 02, 2019 / 02:02 pm

Shaitan Prajapat

 Kapil Sharma:

Kapil Sharma:

कॉमेडियन कपिल शर्मा आज 38वां जन्म दिन मना रहे है। उन्होंने अपने हास्य और ह्यूमर से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। कॉमेडी करने के अलावा वह फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। कपिल शर्मा ने फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है। कपिल पिछले साल दिसंबर में अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी से शादी की है।
 Kapil Sharma:
कपिल आज लोगों के बीच कॉमेडियन के रूप में फेमस हों लेकिन वह सिंगर बनना चाहते थे। अपने शो पर वह अक्सर गाना गाते नजर आते हैंं। आपको बता दें कि कपिल ने अपने कॉलेज के दिनों में ही थिएटर जॉइन किया था। खबरों के अनुसार कपिल ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के ऑडिशन से पहले रिजेक्ट हो गए थे। उन्हें बाद में कॉल करके वापस बुलाया गया था। वह शो का हिस्सा बने और ट्रॉफी भी अपने नाम की।
 Kapil Sharma:
कपिल शर्मा नई दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर काफी सुर्खियों में बनें हुई है। इस शो को दर्शक बहुत पसंद कर रहे है और टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में जगह बना रखी है। कपिल शर्मा का नाम कई कॉन्ट्रोवर्सीज से भी जुड़ चुका है। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच झगड़े की खबरें काफी चर्चा में रही थीं। साल 2016-2017 कपिल के करियर का सबसे अच्छा साल रहा है। उन्होंने फोर्ब्स के सबसे अमीर लोगों की सूची में जगह बनाई थी।

Home / Entertainment / TV News / Birthday Special: ‘लाफ्टर चैलेंज’ के ऑडिशन में रिजेक्ट हो गए थे कपिल शर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो