script‘कॉफी विद करण’ ही नहीं कपिल के शो में भी हार्दिक ने महिलाओं पर किए थे ‘गंदे’ कमेंट्स, वीडियो आया सामने | Hardik Padya bad Comments On Women In The Kapil Sharma Show Video | Patrika News
TV न्यूज

‘कॉफी विद करण’ ही नहीं कपिल के शो में भी हार्दिक ने महिलाओं पर किए थे ‘गंदे’ कमेंट्स, वीडियो आया सामने

‘Kapil Sharma Show’ में भी Hardik Pandya ऐसे कई विवादित बयान दे चुके हैं। इस वक्त Youtube पर उनका एक Video Viral हो रहा है।

मुंबईJan 15, 2019 / 09:53 am

Riya Jain

Hardik Padya bad Comments On Women In The Kapil Sharma Show Video

Hardik Padya bad Comments On Women In The Kapil Sharma Show Video

‘Koffee With Karan’ शो में अपने विवादित कमेंट्स को लेकर लगातार क्रिकेटर Hardik Pandya और Lokesh Rahul की आलोचना की जा रही है। Karan Johar के इस शो में इन दोनों Cricketers ने महिलाओं को लेकर ऐसी बातें कही थीं जिसकी वजह से लगातार दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

hardik-padya-bad-comments-on-women

लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब हार्दिक पांड्या ने महिलाओं को लेकर ऐसी बातें कही हों। इससे पहले ‘The Kapil Sharma Show’ में भी हार्दिक ऐसे कई विवादित बयान दे चुके हैं। इस वक्त Youtube पर एक Video Viral हो रहा है।

hardik-padya-in-koffee-with-karan

यह कपिल शर्मा के शो का है। इस एपिसोड में शिखर धवन, सुरेश रैना और हार्दिक पांड्या मेहमान बने थे। इस दौरान कपिल शर्मा ने तीनों क्रिकेटर्स से पूछा कि जब मैच देखने वाइफ या गर्लफ्रेंड मैदान पर आई हो तो कितना प्रेशर होता है।

hardik-padya-controversies

कपिल शर्मा हार्दिक पांड्या से कहते हैं कि शायद आप भी छिपाकर बैठाते हो कही। इस पर हार्दिक पांड्या कहते हैं, ‘नहीं मैं अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं बुलाता, जिसे देखना हो टीवी पर देखे। अब मैं किस-किस को बुलाऊंगा। हालांकि कपिल शर्मा हार्दिक की बात को कवर करते हुए कहते हैं कि हमें पता है कि आपकी तीन गर्लफ्रेंड हैं।’ यह पूरा वीडियो आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।

Home / Entertainment / TV News / ‘कॉफी विद करण’ ही नहीं कपिल के शो में भी हार्दिक ने महिलाओं पर किए थे ‘गंदे’ कमेंट्स, वीडियो आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो